A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 फरवरी को शुक्र कर रहा है मकर राशि पर प्रवेश, जानें किस राशियों के लिए साबित होगा अशुभ

24 फरवरी को शुक्र कर रहा है मकर राशि पर प्रवेश, जानें किस राशियों के लिए साबित होगा अशुभ

21 मार्च तक शुक्राचार्य के मकर राशि में इस गोचर से विभिन्न राशि वाले लोगों पर भी असर देखने को मिलेगा। अतः किस राशि के लोगों पर शुक्र के इस गोचर का क्या प्रभाव होगा, शुक्र उनके किस स्थान पर गोचर करेंगे, साथ ही उस स्थिति में शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये और अशुभ फलों से बचने के लिये आपको क्या उपाय करने चाहिए। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

venus transit capricorn  on 24 february

तुला राशि
शुक्राचार्य आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से 21 मार्च तक आपको आर्थिक रूप से किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आपके भौतिक सुख-साधनों में कमी आ सकती है। आपको माता का सहयोग पाने के लिये अधिक कोशिशें करनी पड़ सकती है। अतः 21 मार्च तक किसी भी प्रकार की अशुभ स्थिति से बचने के लिये और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए मन्दिर में रूई का दान करें। इससे आप परेशानियों से बचे रहेंगे और आपके पास सुख-साधन बने रहेंगे।

वृश्चिक राशि
शुक्राचार्य आपके तीसरे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपके पास दूसरे लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करनी की क्षमता होगी। आप अपनी बातों से सबको इम्प्रेस कर लेंगे। किसी व्यक्ति से आपके अच्छे सम्पर्क बन सकते हैं। माता-पिता से आपको पूरा सुख मिलेगा। अतः 21 मार्च तक शुभ स्थिति बनाये रखने के लिये – महिलाओं का सम्मान करें। इससे आपके साथ सब अच्छा होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News