A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 4 जुलाई तक शुक्र ग्रह रहेगा कर्क राशि पर, इन 5 राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

4 जुलाई तक शुक्र ग्रह रहेगा कर्क राशि पर, इन 5 राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

9 जून को सुबह 02 बजकर 41 मिनट पर शुक्राचार्य कर्क राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 4 जुलाई को देर रात 02 बजकर 25 मिनट तक शुक्राचार्य यहीं पर रहेंगे। हमने आपको कल ही ये बताया था कि शुक्र के कर्क राशि में इस प्रवेश से विभिन्न राशि वालों पर अलग-अलग प्रभाव होगा।

 venus transit in cancer on 9 june 2019

सिंह राशि
शुक्राचार्य आपके बारहवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर से आपको अधिक शुभ फलों की प्राप्ति नहीं होगी। 4 जुलाई तक दूसरों से मदद पाने के लिये आपको मेहनत करनी पड़ेगी। शैय्या सुख पाने के लिये भी कोशिशें जारी रखनी होंगी। साथ ही इस बीच आपको अपने स्वास्थ्य का ख्याल भी रखना चाहिए। आपको समय-समय पर डॉक्टर से अपना रेग्युलर चैकअप कराते रहना चाहिए। इसके अलावा 4 जुलाई तक आपको अपने व्यर्थ के खर्चों पर रोक लगाकर रखनी चाहिए। साथ ही शुक्र के अशुभ फलों से बचने के लिये और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए घर की महिला अपने हाथों से घर की थोड़ी-सी धूल ले जाकर कहीं विराने में दबाएं। इससे आपकी हर परेशानी का हल निकलेगा।

कन्या राशि
शुक्राचार्य आपके ग्यारहवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी और आपकी जो भी इच्छाएं हैं, वो इस बीच 4 जुलाई तक पूरी हो जायेंगी। इसके अलावा आपके बचपन की यादें फिर से ताजा होंगी। अतः शुक्र के इन शुभ फलों को सुनिश्चित करने के लिए चमेली के तेल का दान करें। साथ ही गाय की सेवा करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News