A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल सितंबर माह के पहले दिन ही शुक्र कर रहा है तुला राशि पर प्रवेश, इन राशियों की बिगड़ जाएंगी आर्थिक स्थिति और मैरिड लाइफ

सितंबर माह के पहले दिन ही शुक्र कर रहा है तुला राशि पर प्रवेश, इन राशियों की बिगड़ जाएंगी आर्थिक स्थिति और मैरिड लाइफ

1 सिंतबर की रात 11:29 पर शुक्राचार्य तुला राशि में भी प्रवेश करेंगे और 1 जनवरी, 2019 को रात 08:42 तक यहीं पर रहेंगे।जीवन में शुक्र का सबसे ज्यादा असर हमारे दाम्पत्य संबंधों पर पड़ता है। साथ ही घर की आर्थिक स्थिति पर होता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका राशि पर असर।

Venus transit on Libra 1 sepetember 2018

मिथुन राशि
शुक्राचार्य आपके पाचवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपका घर-परिवार बच्चों से परिपूर्ण रहेगा। आपको धन का लाभ मिलेगा। आपके पास नए विषयों की जानकारी बढ़ेगी। आपके दाम्पत्य संबंधों में मधुरता आयेगी। आपको अपने गुरु से सहयोग मिल सकता है। साथ ही 1 जनरी, 2019 तक आपको अपने शत्रुओं से भी छुटकारा मिलेगा। इसके अलावा धार्मिक चीज़ों में आपकी रुचि बढ़ेगी, तो शुक्र की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए 1 जनरी, 2019 तक गऊ माता की सेवा करें। साथ ही मंदिर में दही का दान करें। इससे आपकी स्थिति अच्छी बनी रहेगी।

कर्क राशि
शुक्राचार्य आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपको भूमि, भवन और वाहन का लाभ पाने में परेशानी हो सकती है। आपको माता से सहयोग पाने के लिये भी कोशिश करनी होगी। आपके सामने एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन बनने के बहुत अधिक अवसर होंगे, आपको इनसे बचकर रहना चाहिए। आपको संतान सुख पाने में परेशानी आ सकती है। आपको 1 जनवरी, 2019 तक शुक्र की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए घर के बाहर जमीन के नीचे काला सुरमा दबाना चाहिए, इससे आपके साथ सब अच्छा होने की उम्मीदें बढ़ेंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News