A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल सितंबर माह के पहले दिन ही शुक्र कर रहा है तुला राशि पर प्रवेश, इन राशियों की बिगड़ जाएंगी आर्थिक स्थिति और मैरिड लाइफ

सितंबर माह के पहले दिन ही शुक्र कर रहा है तुला राशि पर प्रवेश, इन राशियों की बिगड़ जाएंगी आर्थिक स्थिति और मैरिड लाइफ

1 सिंतबर की रात 11:29 पर शुक्राचार्य तुला राशि में भी प्रवेश करेंगे और 1 जनवरी, 2019 को रात 08:42 तक यहीं पर रहेंगे।जीवन में शुक्र का सबसे ज्यादा असर हमारे दाम्पत्य संबंधों पर पड़ता है। साथ ही घर की आर्थिक स्थिति पर होता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका राशि पर असर।

Venus transit on Libra 1 sepetember 2018

कुंभ राशि
शुक्राचार्य आपके नवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपके भाग्य में वृद्धि होगी। आपको संतान सुख की प्राप्ति होगी। साथ ही आपको धन लाभ होगा। 1 जनवरी, 2019 तक की गई तीर्थ यात्रा सुखद रहेगी। साथ ही आपको अपनी मेहनत का लाभ जरुर मिलेगा। तो आज से लेकर 1 जनवरी, 2019 तक अपनी स्थिति को हर तरह से अच्छा बनाये रखने के लिए  काली या लाल गाय की सेवा करें। इससे आपके भाग्य का साथ बना रहेगा।

मीन राशि
शुक्राचार्य आपके आठवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपको किसी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी परेशानी नहीं आयेगी, लेकिन आपको अपने खान-पान अच्छा बनाये रखना चाहिए। आप इस दौरान अपने जीवनसाथी की हर बात को ध्यान से सुनेंगे और उनकी सलाह से काम करेंगे। अतः 1 जनवरी, 2019 तक शुक्र की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिये और किसी भी प्रकार के अशुभ फल से बचने के लिए आपको रोज़ मन्दिर में जाकर अपना सिर झुकाना चाहिए। इससे आपको दूसरों की मदद मिलेगी और आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

 

Latest Lifestyle News