A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल ( 8 से 14 अक्टूबर 2018): जानें, कैसा बीतेगा यह सप्‍ताह और किसके तारे होगें बुलंदी पर

साप्ताहिक राशिफल ( 8 से 14 अक्टूबर 2018): जानें, कैसा बीतेगा यह सप्‍ताह और किसके तारे होगें बुलंदी पर

साप्ताहिक राशिफल 08 से 14 अक्टूबर 2018 के अनुसार यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस सप्ताह गुरु अपनी राशि परिवर्तित करेगा। जिससे कुछ राशियों को काफी लाभ मिलने के असार है। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

Weekly Horoscope 8 to 14 October 2018

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिये यह सप्ताह फाइनेंशियली थोड़ा सचेत रहने के आसार कर रहा है। अपने अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें अन्यथा आपका बजट गड़बड़ा सकता है। दरअसल इस वीक की शुरुआत में चंद्रमा का गोचर 12वें स्थान में हो रहा है जिससे इस तरह की परिस्थितियों का सामना आपको करना पड़ सकता है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी ही राशि में आ जायेंगें। राशि स्वामी शुक्र सहित बुध व गुरु पहले से ही आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं। चंद्रमा के आने पर लग्न में चतुर्ग्रही योग बन रहा है। कुल मिलाकर यह समय आपके लिये काफी लाभकारी कहा जा सकता है। सप्ताह के उतर्राध में गुरु आपकी राशि से गोचर कर धन भाव में चले जायेंगें उनके पिछे-पिछे चंद्रमा भी धन भाव में ही चले जायेंगें जो कि वहां इस वीक के एंड तक बने रहेंगें। कुल मिलाकर सप्ताहांत आपके लिये धन लाभ के संकेत कर रहा है।

वृश्चिक राशि
इस सप्ताह का आगाज़ आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है। स्वयं का व्यवसाय करने वाले या फिर जिन जातकों ने किसी परियोजना, शेयर मार्किट आदि में अपना पैसा लगा रखा है उनके लिये वीक की ऑपनिंग लाभकारी कही जा सकती है।

दरअसल सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा आपकी राशि से लाभ घर में रहेंगें। लेकिन सप्ताह के मध्य में आपको सचेत रहने की आवश्यकता पड़ सकती है, क्योंकि इस समय 12वें भाव में चंद्रमा के साथ-साथ आपकी राशि से धन व प्रेम भाव के कारक बृहस्पति, व्यय, व्यवसाय व दांपत्य लाइफ के कारक शुक्र सहित बुध भी 12वें घर में रहेंगें।

किसी से वाद-विवाद में न पड़ें। धन निवेश के मामले में भी निर्णय सोच समझकर लें। सप्ताह के उतर्राध में बृहस्पति आपकी ही राशि में आ जायेंगें तो उनके साथ ही सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा भी आपकी राशि में होंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से दो चार होना पड़ा है तो इस समय उनसे राहत मिल सकती है। मूड में भी उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News