A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: सप्ताह ही शुरुआत में ही सूर्य और शनि का संयोग, इन राशियों को पूरे सप्ताह होगा कष्ट ही कष्ट

साप्ताहिक राशिफल: सप्ताह ही शुरुआत में ही सूर्य और शनि का संयोग, इन राशियों को पूरे सप्ताह होगा कष्ट ही कष्ट

Saptahik Rashifal 17 - 23 December 2018: यह सप्ताह हर राशि के जातकों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस सप्ताह सी शुरुआत में ही सूर्य अपनी राशि परिवर्तित की है। अब वह धनु राशि में प्रवेश कर गए है। जानें कैसा होगा आपका सप्ताह।

Weekly Horoscope 17 to 23 December 2018

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिये सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा कर्मभाव में विराजमान रहेंगें। पिछले कुछ समय से कार्यक्षेत्र से अधिक लाभ न मिल पाने के कारण इस समय आपको भविष्य के लिये खुशियां मिल सकती है। पिता के सानिध्य में भी समय व्यतीत करने के योग बन रहे हैं।

सप्ताह के मध्य तक चंद्रमा लाभ घर में रहेंगें जो कि आपके लिये बहुत लाभकारी योग बना रहे हैं। इस समय धन निवेश के लिये लिया गया निर्णय भी लाभकारी साबित हो सकता है।

सप्ताह के अगले दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से 12वें भाव में रहेंगें जो कि आपको भविष्य के निर्णय लेने के लिये उत्साहित कर सकते हैं। छोटा-मोटा निवेश भी कर सकते हैं इसके योग बन रहे हैं जिसे आप नि:संकोच कर सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिन चंद्रमा आपकी ही राशि में रहेंगें। वीकेंड पर आपका मिजाज कुछ बिगड़ा-बिगड़ा रह सकता है। एक चिड़चिड़ापन अपने अंदर महसूस कर सकते हैं।

कर्क राशि
चंद्रमा आपकी राशि के स्वामी हैं जो कि सप्ताह के शुरुआती दिनों में भाग्य स्थान में विचरण करेंगें। भाग्यवश आपको जीवन में काफी अच्छे विकल्प भी मिल सकते हैं। जिन विकल्पों के साथ आप आगे भी बढ़ सकें। धार्मिक कार्यों में भी आपकी रुचि बढ़ सकती है। इसके पश्चात सप्ताह के मध्य तक चंद्रमा कर्मभाव में रहेंगें। इन दिनों में आपको कार्यक्षेत्र में आपके काम के लिये सराहा भी जा सकता है। कार्यस्थल पर पेश आने वाली चुनौतियों का डटकर मुकाबला करने में सक्षम रह सकते हैं।

सप्ताह के अगले दो दिन चंद्रमा लाभ घर में विराजमान रहेंगें जो कि आपके लिये लाभकारी यात्राओं का योग भी बना रहे हैं। पुराने मित्रों से मुलाकात होने पर अपने करियर के प्रति विचार-विमर्श कर सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में 12वां चंद्रमा आपको लेन-देन के मामलों में वीकेंड पर सतर्क रहने के संकेत कर रहे हैं। जोखिम वाले कार्यों में धन न लगायें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियोॆं के बारें में

Latest Lifestyle News