A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 7 राशियों की ग्रह दशा खराब, आएगी काफी बड़ी मुश्किलें

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 7 राशियों की ग्रह दशा खराब, आएगी काफी बड़ी मुश्किलें

धर्म डेस्क: 19 से 25 फरवरी 2018 के बीच चंद्रमा अपनी राशि बदलेगा। वह मीन राशि से मिथुन राशि तक जाएगा। इसके साथ ही कुछ राशियों पर इसका अशुभ असर पड़ेगा। जानिए कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह...

weekly horoscope 19 to 25 february 2018

सिंह राशि
सप्ताह के आरंभिक दिनों में चंद्रमा अष्टम भाव में गोचर कर रहे हैं। आपके लिये इस सप्ताह की शुरुआत उत्साहजनक नहीं कही जा सकती हैं। हालांकि सप्तम भाव में राशि स्वामी सूर्य, शुक्र व बुध के साथ गोचर कर रहे हैं।

पिछले दिनों यदि साथी के साथ विवाद हुआ है तो सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के भाग्य स्थान में आने पर वह शांत हो सकता है। पारिवारिक रिश्ते भी बेहतर होने की उम्मीद की जा सकती है। इस समय भाग्य का आपको पूरा साथ मिलने के आसार हैं। अंतिम दिनों में चंद्रमा कर्म भाव में गोचररत होंगे। कामकाज में आ रही बाधाएं दूर होने के संकेत हैं। इस दौरान आप अपने लक्ष्यों को हासिल करने में सफल हो सकते हैं।

सप्ताहांत में चंद्रमा लाभ स्थान में होंगे जिससे उम्मीद लगा सकते हैं कि यह सप्ताह आपके लिये कुल मिलाकर लाभकारी रहेगा। जो जातक किसी नये व्यवासाय को शुरु करने की योजना बनाये बैठें हैं उनके लिये अपनी योजना को क्रियान्वित करने का सही समय हो सकता है। इस हफ्ते यात्रा के योग भी आपके लिये बन रहे हैं। कामकाज संबंधी यात्राओं के लाभकारी रहने की उम्मीद कर सकते हैं।

कन्या राशि
इस हफ्ते की शुरुआत में राशि स्वामी बुध आपकी राशि से छठे स्थान में सूर्य व शुक्र के साथ गोचर कर रहे हैं। इस समय आपको अपने प्रतिस्पर्धियों से थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी साथ ही स्वास्थ्य का ध्यान भी रखने की जरुरुत है।

वहीं सप्ताहारंभ में चंद्रमा सप्तम भाव में रहेंगें जिससे साथी के साथ रिश्तों में सुधार हो सकता है। इस समय रचनात्मक कार्यों की ओर आपका रूझान बढ़ सकता है। कामकाजी जीवन में सफलता के आसार भी नज़र आ रहे हैं हालांकि प्रतिस्पर्धियों से कड़ी चुनौति भी पको मिल सकती है।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा अष्टम भाव में रहेंगें इस समय हो सकता है आपको स्थिति कुछ अनियंत्रित दिखाई दे लेकिन जैसे ही चंद्रमा भाग्य स्थान में गोचररत होंगे आपके लिये कार्योन्नति का रास्ता साफ होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि के संकेत हैं। सप्ताहांत में चंद्रमा कर्मभाव में गोचर करेंगें यह समय भी फाइनेंशियली अच्छा रहने के आसार हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News