A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 21 से 27 मई: इस सप्ताह इन 5 राशियों का होगा भाग्य साथ, लेकिन इन्हें होगा नुकसान ही नुकसान

साप्ताहिक राशिफल 21 से 27 मई: इस सप्ताह इन 5 राशियों का होगा भाग्य साथ, लेकिन इन्हें होगा नुकसान ही नुकसान

यह सप्ताह हर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होगा। अचानक ही कई शुभ समाचार एक साथ मिलने के योग बन रहे हैं। कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा। वहीं बाकी राशियों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला रहेगा। जानिए कैसा गुजरेगा आपका यह सप्ताह।

weekly horoscope 21 to 27 may 2018- India TV Hindi weekly horoscope 21 to 27 may 2018

धर्म डेस्क: यह सप्ताह हर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होगा। अचानक ही कई शुभ समाचार एक साथ मिलने के योग बन रहे हैं। कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा। वहीं बाकी राशियों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला रहेगा। जानिए कैसा गुजरेगा आपका यह सप्ताह।

मेष राशि
सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा आपकी ही राशि से चतुर्थ स्थान में स्वराशिगत रहेंगें। हालांकि सुखभाव में चंद्रमा के साथ राहू भी विराजमान हैं सुख सुविधाओं का अभाव आपको इन शुरुआती दिनों में हो सकता है। हालांकि इस समय आपकी राशि के स्वामी मंगल कर्म भाव में उच्च के होकर गोचर कर रहे हैं जो कि आपके लिये सौभाग्यशाली कहे जा सकते हैं।

प्रोफेशनल लाइफ काफी अच्छी रहने की संभावना है। कार्योन्नति, नई जॉब या नये कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा पंचम व छठे स्थान में रहेंगें। रोमांटिक लाइफ अच्छी रहने के आसार हैं।

विद्यार्थियों के लिये भी यह समय अनुकूल परिणाम लेकर आने वाला रहने के आसार हैं। प्रतिस्पर्धियों पर आप हावि रह सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में सप्तम चंद्रमा साथी के साथ वीकेंड पर कोई खास प्रोग्राम बनाने के संकेत कर रहे हैं। परिजनों के साथ अच्छा समय बिताने को मिल सकता है।

वृषभ राशि
इस सप्ताह राशि स्वामी शुक्र आपकी राशि से धन भाव में रहेंगें। यह फाइनेंशियली आपके लिये काफी अच्छे संकेत कर रहे हैं। आपके लिये धन संपदा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा आपकी राशि से तीसरे स्थान में गोचर करेंगें। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन सराहनीय रह सकता है।

सूर्य भी इस समय आपकी ही राशि में गोचररत हैं। आप ऊर्जावान बने रहेंगें। स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा चतुर्थ व पंचम स्थान में रहेगें। सुख भाव में चंद्रमा का गोचर आपके लिये सुख सुविधाओं में वृद्धि के योग बना रहा है। पंचम चंद्रमा रोमांटिक लाइफ अच्छी रहने की ओर संकेत कर रहे हैं।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा छठे घर में वक्री गुरु के साथ गोचर करेंगें। हमारी सलाह है कि वीकेंड पर अपनी सेहत का ध्यान रखें। खान-पान संबंधी आदतों में आवश्यक बदलाव करने की आवश्यकता भी आपको पड़ सकती है। काम के साथ-साथ आराम का भी उतना खयाल रखें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News