A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल ( 22 से 28 अक्टूबर 2018): जानें इस सप्ताह आपके लिए कैसी रहेगी सितारों की चाल

साप्ताहिक राशिफल ( 22 से 28 अक्टूबर 2018): जानें इस सप्ताह आपके लिए कैसी रहेगी सितारों की चाल

साप्ताहिक राशिफल 22 से 28 अक्टूबर 2018 के अनुसार यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस सप्ताह गुरु अपनी राशि परिवर्तित करेगा।

<p>weekly horoscope</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER weekly horoscope

धर्म डेस्क: साप्ताहिक राशिफल 22 से 28 अक्टूबर 2018 के अनुसार यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस सप्ताह गुरु अपनी राशि परिवर्तित करेगा। जिससे कुछ राशियों को काफी लाभ मिलने के असार है। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

मेष राशि
इस सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा आपकी राशि से 12वें रहेंगें। 12वां चंद्रमा आपके लिये इस हफ्ते खर्चे बढ़ने के संकेत कर रहा है। संभव है आप पैसा खर्च करते समय कोई सोच विचार न करें जिसका बाद में आपको अहसास हो। आपके लिये सलाह है कि जितना हो सके अनावश्यक खर्चों से बचने का प्रयास करें। छोटी छोटी बातों पर आप आवेश में भी आ सकते हैं जिससे सचेत रहने की आवश्यकता है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी ही राशि में होंगे। जो कि आपके लिये सकारात्मक संकेत कर रहे हैं। आप इस समय काफी आशावादी रहेंगें। आत्मबल में भी वृद्धि होने के आसार हैं। सप्ताहांत के दिनों में आपको आर्थिक तौर पर थोड़ी तंगी झेलनी पड़ सकती है। इसी कारण हो सकता है आपमें एक नेगेटिविटी आये या फिर आप एक तरह के तनाव से गुजरें। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये मिलेजुले परिणाम लेकर आने वाला है। सप्ताह के मध्य में बुध का देवगुरु बृहस्पति के साथ अष्टम भाव में आना आपकी सेहत को प्रभावित कर सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिये सप्ताह की शुरुआत काफी लाभकारी रहने के संकेत हैं। आप स्वयं को काफी प्रेरित महसूस करेंगें। आपका पूरा फोकस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में रहेगा। नई चीज़ों को सीखने में आपकी रूची बढ़ेगी। आप स्वयं को काफी समृद्ध महसूस करेंगें। हालांकि सप्ताह के मध्य में 12वें घर में चंद्रमा आपके लिये हो सकता है अपेक्षित परिणाम न लेकर आयें। अपने आस-पास भी आप कुछ बदलाव चाहेंगें। प्रोफेशनली थोड़ा इन्सिक्योर महसूस कर सकते हैं। शारीरिक तौर पर भी कमजोरी महसूस हो सकती है। सप्ताह के मध्य में ही बुध आपकी राशि से सातवें घर में बृहस्पति के साथ आ जायेंगें। रोमांटिक लाइफ अच्छी रहने की उम्मीद कर सकते हैं। लाइफ पार्टनर के साथ कोई विवाद चल रहा है तो उसका हल हो सकता है। सप्ताह के अंतिम दिनों में आपकी ही राशि में चंद्रमा आपको पुन: काम पर फोकस करने में सहायता करेंगें। जीवन की नीरसता को भी ब्रेक करने की इच्छा होगी। जो जातक लंबे समय से काम से ब्रेक लेकर कहीं घुमने की योजना बना रहे हैं। उनके लिये यह वीकेंड काफी अच्छा रहेगा।

Latest Lifestyle News