A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह आपकी राशि पर ग्रहों का परिवर्तन, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

Weekly Horoscope: इस सप्ताह आपकी राशि पर ग्रहों का परिवर्तन, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह 7 से 13 मई के बीच चंद्रमा और बुध राशिपरिवर्तन कर रहे है। जिसके कारण शुभ योग बन रहे है। जिसके कारण नौकरी में लाभ के साथ-साथ अचानक धनलाभ मिल सकता है। इसके साथ-साथ इस सप्ताह शनि और राहु के कारण विषयोग बन रहा है। जिसका अशुभ असर कुछ राशियों पर पडेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह।

weekly horoscope 7 to 13 may 2018

तुला राशि
इस हफ्ते की शुरुआत में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से चौथे भाव में हो रहा है। सुख भाव में चंद्र मंगल की युति से इस वीक की शुरुआत आपके लिये लाभकारी रह सकती है। सुख समृद्धि में वृद्धि की कामना कर सकते हैं। कार्योन्नति के योग भी आपके लिये बन रहे हैं।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा पचंम भाव में गोचररत होंगे इस समय प्रेम संबंधों में मधुरता रहने की उम्मीद कर सकते हैं। रोमांटिक बातों से अपने पार्टनर को इंप्रेस करने में कामयाब हो सकते हैं। हालांकि इसी समय सप्तम भाव में बुध आपकी पर्सनल लाइफ में परेशानियों के संकेत भी कर रहे हैं। लाइफ पार्टनर की सेहत को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

हालांकि आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने के आसार हैं। व्यावसायिक तौर पर समय अनुकूल परिणाम लेकर आ सकता है। अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से छठे स्थान में होगा इस समय अपनी सेहत में सुधार महसूस कर सकते हैं। साथ ही प्रतिस्पर्धियों की चुनौतियों का सामना भी आप अच्छे से कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि
सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा आपकी राशि से तीसरे स्थान में गोचररत हैं। इस समय आप काफी ऊर्जावान रहेंगें क्योंकि राशि स्वामी मंगल भी पराक्रम भाव में ही उच्च होकर विचरण कर रहे हैं। इस समय आपकी फाइनेंशियल कंडीशन बेहतर हो सकती हैं।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से सुख भाव में होंगे। सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी के संकेत हैं। इसी समय छठे घर में बुध का आना आपकी सेहत के लिये अच्छा कहा जा सकता है। यदि किसी रोग से ग्रस्त हैं तो दवा असर कर सकती है। हालांकि प्रतिस्पर्धियों से आपको सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी।

आपके लिये सलाह है कि इधर-उधर की बातें सुनने कि बजाय अपने काम से काम रखें व अपने लक्ष्यों को पूरा करने के बारे में सोचें। सप्ताह के अंतिम दिनों में पंचम चंद्रमा विद्यार्थियों के लिये अच्छे संकेत कर रहा है। इस समय आपको अपनी पसंद के कोर्स में दाखिला मिल सकता है। कोई स्कॉलरशिप भी लग सकती है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News