A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल, 30 जुलाई से 5 अगस्त: अगस्त के पहले सप्ताह इन राशियों को मिलेगी शिव की कृपा

साप्ताहिक राशिफल, 30 जुलाई से 5 अगस्त: अगस्त के पहले सप्ताह इन राशियों को मिलेगी शिव की कृपा

साप्ताहिक राशिफल (30 जुलाई से 5 अगस्त 2018) के अनुसार हर राशि के जातकों के लिए ठीक होगा। सप्ताह की शुरुआत में ही सावन माह शुरु हो गया है। इतना ही नहीं 1 अगस्त को शुक्र कन्या राशि पर प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण उस राशि के जातकों पर ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। जानिए कैसा बीतेगा राशिनुसार आपका यह सप्ताह।

weekly Horoscope

धनु राशि
इस सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में रहेंगें। यह सप्ताह आपके लिये अपने आप को साबित करने वाला रह सकता है। अपने मजबूत और कमजोर पक्ष को जानकर आगे बढ़ें आपका प्रदर्शन बेहतर हो सकता है। प्रोफेशनली आपके लिये यह समय अनुकूल रह सकता है। लंबे समय से रूके हुए कार्यों को पूरे करने के लिये यह सप्ताह सही रहेगा।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सुख भाव में गोचर करेंगें। सुख सुविधाओं का लुत्फ आप उठा सकते हैं। हालांकि कर्मभाव में शुक्र का नीच राशिगत होना कामकाज संबंधी दबाव को बढ़ा सकता है। हो सकता है आपको अपने टारगेट पूरे करने में दिक्कत का सामना करना पड़े। रोमांटिक लाइफ में भी परेशानियां आ सकती हैं।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा पंचम भाव में रहेंगें। सप्ताहांत आपके लिये मिलाजुला रहेगा। प्रेम संबंधों में नौंकझोंक चलती रहने के संकेत हैं। जो विवाहित जातक संतान की कामना रखते हैं उन्हें खुशखबरी मिल सकती है। विद्यार्थियों के लिये समय अनुकूल है आपको अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

मकर राशि
सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा आपकी राशि से धन भाव में रहेंगें। धन के मामले में यह समय आपके लिये लाभ के संकेत कर रहा है। अतीत में आपने अगर किसी परियोजना में पैसा लगाया है तो वहां से धन प्राप्ति की उम्मीद लगा सकते हैं।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में रहेंगें। इस समय आप ऊर्जावान रहेंगें। आपके आत्मबल में भी वृद्दि महसूस करेंगें जिससे कार्यस्थल पर भी आप उत्साह से कार्य करेंगें। हालांकि इसी समय भाग्य स्थान में शुक्र का वक्री होना आपके लिये अनुकूल नहीं कहा जा सकता है। भाग्य के भरोसे इस समय न बैठें। आपको अपनी मेहनत का ही फल मिलेगा। साथ ही आपको कामकाज में थोड़ी सावधानी भी रखनी पड़ सकती है अन्यथा आपसे इर्ष्या रखने वाले लोग आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पंहुचाने के लिये प्रयासरत हैं।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा सुख भाव में आ जायेंगे। सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी के आसार हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News