A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल(1 से 7 अक्तूबर तक): इन राशि वालों के लिए शुभ संकेत, जल्द मिल सकती है नौकरी

साप्ताहिक राशिफल(1 से 7 अक्तूबर तक): इन राशि वालों के लिए शुभ संकेत, जल्द मिल सकती है नौकरी

अक्टूबर माह का पहला सप्ताह में कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

rashifal 2018

तुला राशि
आपकी राशि से सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा अष्टम भाव में रहेंगें। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता आपको रहेगी। आत्मिक संतुष्टि, शांति के लिये भी आपका रूझान मेडिटेशन की ओर बढ़ सकता है। एक प्रकार की हताशा से भी आप भर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में भाग्य स्थान में चंद्रमा के आने से किसी खास दोस्त या फिर अपने भाई बहनों की कमी आपको खल सकती है। कार्यस्थल पर अपने आपको कामकाज में व्यस्त रख सकते हैं। आप इस समय उत्साहित रहेंगें। किसी खास के साथ अपने अनुभव भी साझा करने का मन हो सकता है। सप्ताह के उतर्राध में भौतिक सुख सुविधाएं आपका ध्यान खींच सकती हैं। इस समय आप थोड़ा स्वार्थी होकर सिर्फ स्वयं का फायदा देख सकते हैं। हालांकि आप दूसरों के प्रति सहानुभूति रख कर अपनी नैतिकता का परिचय भी दे सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में किसी खास के सहयोग की अपेक्षा रख सकते हैं। चंद्रमा इस समय जहां आपकी राशि से लाभ घर में होंगे वहीं बुध आपकी ही राशि में प्रवेश कर रहे हैं। कुल मिलाकर वीकेंड आपके लिये आर्थिक उन्नति के संकेत कर रहा है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक जातकों के लिये सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा का गोचर सप्तम भाव में हो रहा है हालांकि शुरुआती दिन ही चंद्रमा अष्टम में चले जायेंगें। पार्टनर के साथ अपनी पसंदीदा जगहों पर घुमने का प्लान बना सकते हैं। रोमांटिक लाइफ अच्छी है पर अपनी हेल्थ की केयर रखने की जरुरत पड़ सकती है। रूटीन लाइफ से परेशान हो सकते हैं जिसके लिये अपने रूटीन में चेंज करना आपके लिये फायदेमंद रह सकता है। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा भाग्य स्थान में राहू के साथ रहेंगें। इस समय सांसारिक सुख सुविधाओं की ओर आपका झुकाव बढ़ सकता है। परिजनों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करने की इच्छा हो सकती है। करियर में तरक्की को लेकर दृढ़ संकल्प ले सकते हैं। भाग्य के भरोसे न बैठें कर्म करने में विश्वास रखें। सप्ताहांत पर कर्मभाव के चंद्रमा घरेलू कामकाज आपके लिये बढ़ा सकते हैं जिससे हो सकता है आप वह न कर पायें जिसके बारे में आपने पहले से योजना बना रखी हो। इसी समय बुध भी आपकी राशि से 12वें भाव में गुरु के साथ आ रहे हैं। धन निवेश व लेन-देन संबंधी मामलों में सचेत रहें। घर के किसी बड़े बुजूर्ग की हेल्थ को लेकर परेशान रह सकते हैं। स्वास्थ्य पर खर्च भी बढ़ सकते हैं।

Latest Lifestyle News