A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल(10 से 16 सितंबर तक): इस सप्ताह होगी पैसों की तंगी दूर, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल(10 से 16 सितंबर तक): इस सप्ताह होगी पैसों की तंगी दूर, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

सिंतबर माह के दूसरे सप्ताह कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

Weekly Horoscope 10 to 16 September 2018

मिथुन राशि
सप्ताह के शुरुआती दिन चंद्रमा पराक्रम भाव में सूर्य व बुध के साथ रहेंगें। कार्यस्थल पर आपके प्रदर्शन में सुधार होने के संकेत हैं। यदि पिछले कुछ समय से आपको अपने टारगेट पूरे करने में दिक्कत का सामना करना पड़ा है तो इस हफ्ते आप आसानी से अपने लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सुख भाव में गोचर करेंगें। सुख सुविधाओं का पूरा लाभ इस हफ्ते उठा सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा पंचम भाव में शुक्र व बृहस्पति के साथ आ जायेंगें। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करने को मिल सकता है।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर छठे घर में होगा जो कि आपके रोग व शत्रु का स्थान है। इस समय स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही न करें। हल्कि बिमारी को नजरंदाज करना भारी पड़ सकता है। आपसे जलन रखने वालों से भी इस समय सतर्क रहें। विशेषकर अपने कामकाज में सावधानी बरतें, कार्यस्थल पर कोई आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पंहुचाने के प्रयास कर सकता है।

कर्क राशि
सप्ताह के आरंभ में राशि स्वामी चंद्रमा धन भाव में बुध व सूर्य के साथ त्री ग्रही योग बना रहे हैं। आर्थिक तौर पर यह सप्ताह आपके लिये धन लाभ के संकेत कर रहा है। हालांकि आमदनी के साथ-साथ खर्चों में भी वृद्धि के संकेत हैं। फाइनेंशियल कंडीशन को बेहतर बनाए रखने के लिये अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगायें।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में रहेंगें। इस समय आप ऊर्जावान रहेंगें। आपके आत्मबल में भी वृद्दि महसूस करेंगें जिससे कार्यस्थल पर भी आप उत्साह से कार्य करेंगें। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सुख भाव में बृहस्पति व शुक्र के साथ आ जायेंगे। सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी के आसार हैं।

वीकेंड पर आपका मूड काफी रोमांटिक रहने वाला है। पार्टनर के साथ अच्छा समय भी व्यतीत करने को मिल सकता है। उनके साथ शॉपिंग या फिर मूवी देखने का प्रोग्राम बना सकते हैं। दरअसल सप्ताहांत में चंद्रमा पंचम भाव में रहेंगें। जिसके प्रभाव से आप पर प्यार का खुमार कुछ ज्यादा ही रहने के आसार हैं। विवाहित जातक बच्चों के साथ किसी पिकनिक की प्लानिंग भी वीकेंड पर कर सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News