Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: जानें इस सप्ताह आपके...

साप्ताहिक राशिफल: जानें इस सप्ताह आपके लिए कैसी रहेगी सितारों की चाल

weekly horoscope (साप्‍ताहिक राशिफल ) : आने वाले हफ्ते में मेष और वृष राशि के कार्य पूर्ण होने के योग हैं। कर्क और कन्‍या राशि के लिए समय थोड़ा प्रतिकूल रहेगा। मीन राशि को गुरु की कृपा प्राप्‍त होगी। जानिए कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

Weekly horoscope saptahik rashifal 27th august to 2nd september 2018

मिथुन राशि
यह सप्ताह आपके लिये मिलेजुले परिणाम लेकर आ सकता है। सप्ताह की शुरुआत आपके लिये अच्छी रहने के आसार हैं। शुरुआती दिनों में चंद्रमा के भाग्य स्थान में गोचर करने से आप स्वंय को सौभाग्यशाली महसूस कर सकते हैं। भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा। किसी रूके हुए कार्य के पूरे होने की उम्मीद आप इस सप्ताह की शुरुआत में कर सकते हैं।

सप्ताह के मध्य में कर्मभाव में चंद्रमा आपको कड़ी मेहनत करने का संकेत कर रहे हैं। कार्यस्थल पर आपको सतर्कता भी रखने की आवश्यकता पड़ेगी। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा का गोचर लाभ घर में रहेगा। अतीत में किये किसी निवेश से आपको इस समय लाभ मिल सकता है।

सप्ताहांत पर आपकी राशि से 12वां चंद्रमा आपके लिये मानसिक तनाव के संकेत कर रहा है लेकिन इसी समय सुख भाव में नीच होकर गमन कर रहे शुक्र पंचम भाव में स्वराशिगत हो रहे हैं जोकि आपके लिये काफी अच्छे समय के संकेत कर रहे हैं। राशि स्वामी बुध का परिवर्तन भी इस सप्ताह के अंतिम दिन पराक्रम भाव में हो रहा है यह भी आपके लिये काफी अच्छे संकेत कर रहे हैं। आप काफी ऊर्जावान बने रहेंगें। अपनी कम्यूनिकेशन स्किल के जरिये आप अच्छे संबंध स्थापित कर सकते हैं।

कर्क राशि
इस सप्ताह की शुरुआत में राशि स्वामी चंद्रमा अष्टम भाव में रहेंगें। सप्ताह के शुरुआती दिनों में अपनी सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक समस्याओं से भी आपको दो चार होना पड़ सकता है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा भाग्य स्थान गोचर करेंगें यह समय आपके लिये सौभाग्यशाली रहने के आसार हैं। किस्मत तो आपका साथ पूरा देगी लेकिन हो सकता है पुरुषार्थ के मामले में आप थोड़ा आलसी रहें जिस कारण आप किसी अवसर को हाथ से जानें दें। संचार व पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिये यह समय चुनौतिपूर्ण रहने के आसार हैं।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा आपकी राशि से कर्मभाव में गोचर करेंगें। इस समय आप पर अपने कार्यों को निबटाने का दबाव रह सकता है। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से लाभ घर में रहेंगें। पैतृक संपत्ति से धन लाभ के संकेत हैं। माता के स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी चल रही है तो इस समय उससे निजात मिल सकती है।

वीकेंड पर ही पराक्रम में नीच होकर गोचर कर रहे शुक्र सुख भाव में स्वराशिगत हो रहे हैं। यह आपके लिये शुभ समय के संकेत कर रहे हैं। बुध भी इसी समय आपकी राशि को छोड़कर धन भाव में चले जायेंगें जहां वे सूर्य के साथ बुधादित्य योग बना रहे हैं। यह भी आपके लिये शुभ योग बना रहे हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन