A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: जानें इस सप्ताह आपके लिए कैसी रहेगी सितारों की चाल

साप्ताहिक राशिफल: जानें इस सप्ताह आपके लिए कैसी रहेगी सितारों की चाल

weekly horoscope (साप्‍ताहिक राशिफल ) : आने वाले हफ्ते में मेष और वृष राशि के कार्य पूर्ण होने के योग हैं। कर्क और कन्‍या राशि के लिए समय थोड़ा प्रतिकूल रहेगा। मीन राशि को गुरु की कृपा प्राप्‍त होगी। जानिए कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

Weekly horoscope saptahik rashifal 27th august to 2nd september 2018

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिये यह सप्ताह मिलेजुले परिणाम लेकर आ सकता है। सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा के आपकी राशि में गोचर करने से आप अपने मूड में थोड़ा उतार चढ़ाव महसूस कर सकते हैं। आपके लिये सलाह है कि इस समय कोई खास निर्णय अगर लेना हो तो अपने किसी खास की सलाह अवश्य ले लें। जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा धन भाव में गोचर करेंगें जो कि धन लाभ के आसार बना रहे हैं

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा पराक्रम भाव में रहेंगे। इस समय आप काफी ऊर्जावान रह सकते हैं। वीकेंड भी आपके लिये राहत देने वाला रह सकता है। क्योंकि इस समय चंद्रमा आपकी राशि से सुख भाव में आ रहे हैं। घर पर परिजनों के साथ अच्छा समय व्यतीत करने को मिले।

वीकेंड पर ही शुक्र भाग्य स्थान में आ रहे हैं जिससे स्वयं को सौभाग्यशाली महसूस करती हो। इसी समय बुध भी राहू का साथ छोड़कर सप्तम भाव में सूर्य के साथ आ जायेंगें। रोमांटिक तौर पर देखा जाये तो यह वीकेंड आपके लिये अनुकूल परिणाम लेकर आ सकता है।

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिये यह सप्ताह फाइनेंशियली थोड़ा सचेत रहने के आसार कर रहा है। अपने अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें अन्यथा आपका बजट गड़बड़ा सकता है। दरअसल सप्ताहारंभ में चंद्रमा का गोचर 12वें भाव में हो रहा है जिससे इस तरह की परिस्थितियां रहने के योग बन रहे हैं।

सप्ताह के मध्यम चंद्रमा आपकी ही राशि में आ जायेंगें। यह समय आपके लिये भावनात्मक रूप से मजबूत रहने का है अन्यथा लोग आपकी भावनाओं के साथ खेल भी सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा धन भाव में आ जायेंगें। यह आपके लिये धन लाभ के संकेत कर रहा है। सप्ताहांत पर चंद्रमा पराक्रम में होंगे जो कि आपके लिये वीकेंड काफी गहमागहमी वाला रहने की उम्मीद जता रहे हैं। वीकेंड पर ही शुक्र आपकी राशि से सप्तम भाव से गोचर कर अष्टम भाव में स्वराशिगत होंगे।

अष्टम शुक्र आपको सेहत के प्रति सचेत रहने का ईशारा कर रहे हैं। बुध भी इस समय अपनी राशि बदलकर आपकी राशि से छठे स्थान में सूर्य के साथ रहेंगें जो कि आपके लिये एक सुरक्षित माहौल का निर्माण कर रहे हैं। वीकेंड पर सेहत संबंधी परेशानी से आपको निजात मिल सकती है। अपने विरोधियों का मुंह भी आप बंद कर सकते हैं।

Latest Lifestyle News