A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह कई ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, कुछ ऐसा पड़ेगा आपकी राशि पर प्रभाव

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कई ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, कुछ ऐसा पड़ेगा आपकी राशि पर प्रभाव

साप्ताहिक राशिफल:16 से 22 अप्रैल के बीच कई खास योग बन रहे है। इसके साथ ही कई ग्रह राशिपरिवर्तन कर रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ होगा। इसके साथ ही मेष राशि का सूर्य कुछ राशियों को परेशान कर सकता है। जानिए कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह...

Weekly Horoscope 16 April to 22 april 2018 - India TV Hindi Weekly Horoscope 16 April to 22 april 2018

साप्ताहिक राशिफल:16 से 22 अप्रैल के बीच कई खास योग बन रहे है। इसके साथ ही कई ग्रह राशिपरिवर्तन कर रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ होगा। इसके साथ ही मेष राशि का सूर्य कुछ राशियों को परेशान कर सकता है।

इस सप्ताह गुरु और मंगल पर चंद्रमा की द्रष्टि रहेगी। जिसके कारण कुछ राशियों पर अधिक प्रभाव डालेगी। इसलिए छोटे से छोटे काम के लिए भी आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। इसके साथ ही तनाव का सामना करना पड़ सकता है।  जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा आपकी ही राशि में सूर्य व शुक्र के साथ गोचर कर रहे हैं। जिससे यह सप्ताह आपके लिये लाभकारी रहने के आसार हैं। इस समय आप एक नई ऊर्जा, एक नये उत्साह के साथ सकारात्मक सोच से आगे बढ़ सकते हैं। आपको अपना टैलेंट दिखाने का पूरा मौका इस समय मिल सकता है।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से दूसरे स्थान में गोचर करेंगें। मध्य के दो दिन भी आपके लिये धन प्राप्ति के योग बना रहे हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा पराक्रम में तो शुक्र आपकी राशि से गोचर कर लाभ घर में आ जायेंगें।

इस समय आपको संपत्ति संबंधी लेन देन में लाभ मिल सकता है। कार्यस्थल पर भी आपके कद, पद व वेतन में वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं। जो जातक विदेश में जाने के लिये प्रयासरत हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये शानदार कहा जा सकता है।

वृष राशि
सप्ताह के आरंभ में राशि स्वामी शुक्र के साथ 12वें घर में सूर्य व चंद्रमा भी गोचर कर रहे हैं। सप्ताह की शुरुआत आपके लिये खर्चीली कही जा सकती है। इस समय आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी ही राशि में आ जायेंगें। इस समय आप अपने स्वभाव में उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं।

सप्ताह के अंतिम दिनों में आपकी राशि के स्वामी शुक्र आपकी ही राशि में आ रहे हैं तो चंद्रमा धन भाव में गोचर करेंगें। इस समय आपको पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ में अनुकूल परिणाम मिल सकते हैं।

वीकेंड पर आप अपने चाहने वालों के साथ अपनी खुशियों को साझा कर सकते हैं। हालांकि इस समय भी आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव से इंकार नहीं किया जा सकता है। हमारी सलाह है कि आपको अपने खान-पान संबंधी आदतों में आवश्यकत बदलावों के साथ-साथ नियमित रूप से व्यायाम के लिये भी समय निकालना चाहिये।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News