A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 28 मई से 3 जून: इन 7 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी शुभ, खुल सकते है किस्मत के ताले

साप्ताहिक राशिफल 28 मई से 3 जून: इन 7 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी शुभ, खुल सकते है किस्मत के ताले

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कई ग्रह राशिपरिवर्तन करेंगे। इसके साथ ही पूर्वाध में चंद्रमा होगा। अचानक ही कई शुभ समाचार एक साथ मिलने के योग बन रहे हैं। कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा। वहीं बाकी राशियों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला रहेगा। जानिए कैसा गुजरेगा आपका यह सप्ताह।

weekly rashifal 28 may to 3 june horoscope

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिये सप्ताह के आरंभिक दिनों में चंद्रमा भाग्य स्थान में गोचर कर रहे हैं। इस समय आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने के आसार हैं। आपको पैतृक संपत्ति से भी लाभ मिल सकता है। धन प्राप्ति के योग भी आपके लिये बन रहे हैं।

बुध का परिवर्तन हाल ही में आपकी राशि से सुख भाव में हुआ है। अतीत में की गई कड़ी मेहनत का फल आपको इस समय मिल सकता है। सुख भाव में बुधादित्य योग होने से आप नाम व शोहरत भी पा सकते हैं। हालांकि यात्रा के दौरान आपको थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी।

सप्ताह के पूर्वाध में चंद्रमा कर्मभाव में रहेगें। इस समय आप कार्योन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। जो जातक नये कार्य का शुभारंभ करने के इच्छुक हैं उनके लिये यह समय सही साबित हो सकता है।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा लाभ स्थान में आ जायेंगें जो जातक करियर में किसी बेहतर अवसर की तलाश में हैं उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल सकता है। हालांकि शनि व चंद्रमा लाभ स्थान में विषयोग भी बना रहे हैं। इसलिये हो सकता है अपेक्षित परिणाम न भी मिलें। सप्ताहांत में 12वां चंद्रमा किसी बड़ी खरीददारी के संकेत कर रहा है। पार्टनर के साथ शॉपिंग का प्रोग्राम भी वीकेंड पर बन सकता है।

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिये सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा अष्टम भाव में रहने से सेहत को लेकर थोड़ी चिंताएं रह सकती हैं। पिता के साथ भी हो सकता है संबंध मधुर न रहें। इस समय आप अपने अंदर आत्मविश्वास की कमी भी महसूस कर सकते हैं। हालांकि इसी समय बुध आपकी राशि से पराक्रम भाव में सूर्य के साथ होंगे। पराक्रम भाव में बुधादित्य योग होने से आपके लिये कार्योन्नति होने के साथ-साथ धन लाभ के योग भी बन रहे हैं।

सप्ताह के पूर्वाध में चंद्रमा का गोचर भाग्य स्थान में होगा। इन दिनों में आप खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में कर्मभाव में चंद्रमा के रहने के से आप वीकेंड के टारगेट पूरे करने में व्यस्त रह सकते हैं। इन्हें पूरा करने के लिये आपको अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ सकती है। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से लाभ घर में रहेगा। वीकेंड आपके लिये लाभकारी रहने के आसार हैं।

Latest Lifestyle News