A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: मई का पहला सप्ताह इन राशियों के लिए हो सकता है खतरनाक, रहें सतर्क

Weekly Horoscope: मई का पहला सप्ताह इन राशियों के लिए हो सकता है खतरनाक, रहें सतर्क

साप्ताहिक राशिफल: 30 अप्रैल से 6 मई के बीच कई राशियों के लिए शुभ होगा। इसके साथ ही सप्ताह के शुरुआती दिनों में चंद्रमा भाग्य स्थान में वक्री गुरु के साथ गोचर कर रहे हैं। इस सप्ताह 5 राशियों की किस्मत बदल सकती है। इसके साथ ही आपकी जीवन में कुछ अच्छा होगा। नौकरी और बि़जनेस में भी लाभ के आसार नजर आ रहे है। जानिए कैसे बीतेगा आपका यह सप्ताह।

weekly rashifal 30 April to 6 may 2018

तुला राशि
चंद्रमा सप्ताह के आरंभ में आपकी ही राशि में गोचर कर रहे हैं। इस समय आपका मूड कभी खुशी कभी गम वाला रह सकता है। आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखने की आवश्यकता है क्योंकि चंद्रमा के साथ आपकी ही राशि में गुरु भी वक्री होकर गोचर कर रहे हैं। इसके बाद चंद्रमा धन भाव में आ रहे हैं जो कि आपके लिये धन प्राप्ति के योग बना रहे हैं। इस समय आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होने के आसार हैं। इसी समय आपकी राशि से मंगल भी चतुर्थ स्थान में आ रहे हैं।घर या गाड़ी लेने की योजना है तो यह योजना इस समय साकार हो सकती है।

खरीददारी के योग बन रहे हैं। छोटी-मोटी यात्रा के योग भी आपके लिये बन रहे हैं। कामकाजी जीवन में आपको थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है। व्यवसायी जातकों के लिये समय लाभकारी रहने के आसार हैं। माता की देखभाल अवश्य करें उनके लिये भी मंगल कष्टप्रद रह सकते हैं।सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर पराक्रम भाव में हो रहा है। सेहत में सुधार महसूस कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि
सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से 12वें भाव में हो रहा है। 12वां चंद्रमा होने से सप्ताह की शुरुआत आपके लिये थोड़ी मंहगी साबित हो सकती है। इसके पश्चात अगले दो दिन चंद्रमा आपकी ही राशि में होंगे। इस समय आप अपने स्वभाव में उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं। आपके लिये सलाह है कि ध्यान व योग क्रियाओं के लिये भी समय निकालें राहत मिल सकती है।

सप्ताह के मध्य में आपकी राशि के स्वामी मंगल पराक्रम भाव में उच्च के होकर गोचर करेंगें। प्रोफेशनल लाइफ में आपको अनुकूल परिणाम मिल सकते हैं। आपके पराक्रम में वृद्धि होगी जिससे आपका प्रदर्शन भी सराहनीय रह सकता है। इस समय आप अपने प्रतिद्वंदियों पर हावि रहेंगें।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर धन व पराक्रम भाव में रहेगा। उम्मीद की जा सकती है कि सप्ताहांत पर आपको कोई अच्छी खबर मिले। वीकेंड पर धन लाभ की उम्मीद भी आप कर सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें मेंं

Latest Lifestyle News