A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 1 से 7 अप्रैल: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते

साप्ताहिक राशिफल 1 से 7 अप्रैल: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते

इस सप्ताह आपका स्वभाव प्रसन्नचित रहने के आसार हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से जो चिंताएं आपको घेरे हुए हैं उनका समाधान निकलने की पूरी संभावना है। परिवार के भरपूर सहयोग से आपकी हर मुश्किल आसान होगी।

<p>राशिफल</p>- India TV Hindi राशिफल

मेष राशि: इस सप्ताह आपका स्वभाव प्रसन्नचित रहने के आसार हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से जो चिंताएं आपको घेरे हुए हैं उनका समाधान निकलने की पूरी संभावना है। परिवार के भरपूर सहयोग से आपकी हर मुश्किल आसान होगी। यदि आप अपनी तकलीफ अपने किसी करीबी और विश्वसनीय के सामने रखेंगें तो आपको राहत जरुर मिलेगी। व्यवसायी जातकों के लिये निवेश करने का यह उचित समय है लेकिन अनुभवी मित्रों से सलाह मशविरा जरुर कर लें। आपका वैवाहिक जीवन भी सुखद रहने का अनुमान है सप्ताहांत पर आपको परिवार के साथ अच्छा समय बिताने को मिल सकता है। छोटी मोटी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आर्थिक रुप से हो सकता है आपको थोड़ा अतिरिक्त खर्च उठाना पड़े लेकिन इससे घबराएं नहीं आप इसे वहन करने में भी समर्थ हो सकते हैं। 

वृषभ राशि: यह सप्ताह आपको थोड़ा संभल कर बिताने की आवश्यकता है। आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में इस सप्ताह चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है। हर परिस्थिति में संयम बनायें रखें और धैर्य से काम लें। अपनी समस्याओं को अपने साथी के साथ सांझा करें भरपूर सहयोग मिलने की संभावना है। हो सके तो अपने व्यवहार पर नियंत्रण करने की कोशिश करें। थोड़ा बहुत समय ध्यान करने के लिये निकालें, राहत महसूस होगी। कार्यस्थल पर भी सहयोगियों से उलझनें की कोशिश न करें। किसी भी तरह के विवाद से अपने आपको दूर रखें। सप्ताहांत तक हालात सामान्य होने के आसार हैं।

Latest Lifestyle News