A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 1 से 7 अप्रैल: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते

साप्ताहिक राशिफल 1 से 7 अप्रैल: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते

इस सप्ताह आपका स्वभाव प्रसन्नचित रहने के आसार हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से जो चिंताएं आपको घेरे हुए हैं उनका समाधान निकलने की पूरी संभावना है। परिवार के भरपूर सहयोग से आपकी हर मुश्किल आसान होगी।

धनु राशि

धनु राशि: यदि आप पिछले कुछ समय से एक थकान महसूस कर रहे हैं तो इसकी पूरी संभावना है कि इस सप्ताह आप अपने आपको फिर से तरो ताजा महसूस करें। करियर के लिहाज से क्षेत्र चिन्हित करने में आप यदि असमंजस की स्थिति में हैं तो इस सप्ताह आप अपनी उचित दिशा तय कर सकते हैं। इसकी भी संभावना है कि अपने चिन्हित क्षेत्र में आपको आगे बढ़ने का अवसर मिले। व्यावसायिक रुप से भी आप कुछ अहम परियोजनाओं पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। व्यवसाय के लिहाज से निवेश करना भी आपके लिये हितकर हो सकता है। कामकाज के लिये आपको यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। अपने जीवनसाथी को साथ ले जाकर कामकाज के साथ-साथ इस यात्रा को अपने व्यक्तिगत जीवन के लिये भी यादगार बना सकते हैं। हो सकता है कुछ जातकों को सामाजिक समारोह में शिरकत करने के लिये भी सुदूर क्षेत्र की यात्रा करनी पड़े। 

मकर राशि: यह सप्ताह आपके लिये काफी चुनौति भरा हो सकता है। अपेक्षाकृत परिणाम न मिलने से निराशा हाथ लग सकती है जिसके कारण आप तनाव के दौर से भी गुजर सकते हैं। लेकिन अपने विश्वसनीय साथी से अपनी समस्या सांझा कर अपना तनाव कम और चीजों को बेहतर कर सकते हैं। व्यावसायिक रुप से भी आपको सावधान रहने की आवश्यकता है आपकी डील को प्रतिद्वंदी हथिया सकते हैं। अपने क्लाइंट के साथ संपर्क में रहें अन्यथा आपके बीच गलतफहमियां भी पैदा हो सकती हैं। हो सके तो हर चीज को पहले ही सपष्ट कर दें। सप्ताहांत आपके लिये काफी सुखद रहेगा और अच्छी खबर मिलेगी। यदि घर में भी जीवनसाथी के साथ अनबन चल रही है तो इस सप्ताहांत तक दूर हो जायेगी। 

Latest Lifestyle News