A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 11 से 17 फरवरी: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते

साप्ताहिक राशिफल 11 से 17 फरवरी: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते

यह सप्ताह आपके लिये काफी अच्छा रहने के आसार हैं। यदि गत दिनों से आपका पारिवारिक जीवन अशांत चल रहा है, परिजनों के साथ मतभेद पैदा हो गए हैं तो यह समय तमाम गिले-शिकवे दूर करने के लिये बिल्कुल सही है।

rashifal 2019

कुंभ राशि: यह सप्ताह स्वयं का आकलन करने के लिये काफी उचित है। हो सकता है आप दूसरों के लिये बहुत मददगार साबित होते हों लेकिन जरुरत के वक्त किसी को अपने पास न पाकर थोड़ी निराशा हो सकती है। कार्यस्थल पर आपकी उत्पादकता प्रशंसनीय होने के आसार हैं। वरिष्ठ अधिकारियों और सहकर्मियों में आप अपनी विशिष्ट पहचान बना पायें इसकी भी पूरी संभावना है। आर्थिक रुप से आपको थोड़ा भविष्य के लिये बचत करने के बारे में विचार करना चाहिये। अपने अतिरिक्त खर्चों में कटौति कर स्थिति को मजबूत कर सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहें। अपने प्रियजन के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंतित हो सकते हैं। सप्ताहांत पर साथी के साथ यादगार पल बिताने का मौका मिल सकता है।

मीन राशि: व्यवसायी जातकों के लिये यह सप्ताह काफी बेहतर है अपनी नई परियोजना की रुप रेखा तैयार करने व पूर्व नियोजित योजना को क्रियान्वित करने के लिये यह बेहतर समय है। कार्यस्थल पर आपकी परफोर्मेंस काफी बेहतर रहने के आसार हैं। आप अपने अंदर छुपी क्षमताओं का अहसास कर सकते हैं जिससे आप अपने अंदर एक नई ऊर्जा के संचार को भी महसूस कर सकते हैं। रोमांटिक जीवन में साथी के साथ नौंक-झौंक आपको चिंतित भी कर सकती है लेकिन यह चिंता क्षणिक ही होगी जिसके बाद आप एक बेहतर रोमाटिंक जीवन का आनंद ले सकते हैं। पारिवारिक जीवन में परिजनों से किसी तरह का मनमुटाव है तो उसे दूर करने का यह बेहतर समय है।  

Latest Lifestyle News