Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 11 से 17 मार्च: इस सप्ताह इन राशि वाले जातक को मिलेगा प्यार और नौकरी

साप्ताहिक राशिफल 11 से 17 मार्च: इस सप्ताह इन राशि वाले जातक को मिलेगा प्यार और नौकरी

मेष राशि वालों के लिये स्वास्थ्य के मामले में समय थोड़ा सचेत रहने का है। पेट संबंधी समस्याओं का ध्यान रखने की आवश्यकता है। अपने खान पान पर ध्यान देंगें तो चीज़ें नियंत्रित हो जायेंगी। वहीं बात करें रोमांटिक लाइफ की आपके लिये माहौल अनुकूल रहने वाला है।

सिंह राशिफल

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिये स्वास्थ्य के मामले में समय सामान्य बना रहेगा। यदि किसी तरह की परेशानी से झूझ रहे हैं तो शुरुआती सप्ताह के बाद सेहत में सुधार महसूस कर सकते हैं। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपस में गलतफहमियां बढ़ने के आसार हैं। जो जातक अभी तक सिंगल हैं और किसी के सामने अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं अभी इजहार नहीं इंतजार का समय है। शादीशुदा जातकों के लिये भी समय अनुकूल नहीं कहा जा सकता। करियर की बात करें तो व्यवसायी जातकों के लिये अच्छा समय है। जो जातक नया बिजनेस शुरु करना चाहते हैं उनके लिये भी समय लाभकारी रह सकता है। नौकरीशुदा जातक भी तरक्की की उम्मीद कर सकते हैं जो जातक बेरोजगार हैं उन्हें भी रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। धन के मामले में स्थिति अच्छी तो है लेकिन धन भाव के स्वामी के कमजोर होने से लाभ में थोड़ी कमी रह सकती है। धन निवेश करने से पहले अच्छे से अपनी रिसर्च अवश्य कर लें।

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिये स्वास्थ्य की बात करें तो आप इस माह काफी एनर्जैटिक यानि ऊर्जावान रहने वाले हैं। स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा बस अपनी फिटनेस पर ध्यान देते रहें। रोमांटिक लाइफ भी आपकी अच्छी रहने के आसार हैं। शुरुआती सप्ताह के पश्चात स्थिति और भी बेहतर होने की उम्मीद कर सकते हैं। जो जातक किसी खास के सामने अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं उन्हें शुरुआती सप्ताह तक इंतजार करना चाहिए उसके बाद का समय आपके लिये शुभ है। शादीशुदा जातकों के लिये समय अच्छा रहेगा लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्ते मधुर रहने की उम्मीद कर सकते हैं। करियर के मामले में व्यवसायी जातकों के लिये समय थोड़ा चुनौतिपूर्ण रहेगा, इस समय अपने आपको साबित करने की आवश्यकता पड़ेगी। नौकरीशुदा जातकों के लिये हालात सामान्य बने रहने के आसार हैं। बेरोजगार जातकों को भी मौका मिल सकता है लेकिन जो जातक किसी ड्रीम जॉब मिलने के इंतजार में हैं उन्हें थोड़ी और प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। फाइनेंस के मामले में आपके लिये धन लाभ के योग बन रहे हैं। पिछले कुछ समय भविष्य के लिये धन संचित करने में परेशानी आ रही थी तो इस समय बात सिरे चढ़ सकती है। 

Latest Lifestyle News