A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 4 से 10 फरवरी: इस सप्ताह एक साथ 2 ग्रह कर रहे है राशिपरविर्तन, इन राशि के जातक रहें संभलकर

साप्ताहिक राशिफल 4 से 10 फरवरी: इस सप्ताह एक साथ 2 ग्रह कर रहे है राशिपरविर्तन, इन राशि के जातक रहें संभलकर

साप्ताहिक राशिफल 4 से 10 फरवरी: इस सप्ताह सूर्य और मंगल ग्रह परिवर्तन करेंगा। जिसका असर हर राशि के जातको पर पड़ेगा। जहां 5 फरवरी को मंगल मेष राशि पर प्रवेश करेंगा। जानें इस सप्ताह किन राशियों को लाभ और किन राशियों को नुकसान का सामना करना पड़ेगा। 

Weekly Horoscope 4 to 10 febuary 2019

धनु राशि
इस सप्ताह आप अनपेक्षित तौर पर आलोचना का सामना करेंगे| आपको आलोचना को सकारात्मक रूप से स्वीकार करना चाहिए और निकट भविष्य में स्वयं में सुधार लाने का प्रयास करना चाहिए|

इस सप्ताह रोमांटिक स्तर पर आपको साथी से अपना प्रेम अभिव्यक्त करने के बेहतर अवसर प्राप्त हो सकते हैं| आर्थिक रूप से सतर्क रहें और अपने बिल समय से भरें| कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये थोड़ा सचेत रहने का है। अपने जीवन के हर क्षेत्र में सावधानीपूर्वक पूरी लग्न से अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिये जी जान लगा दें। क्योंक इस हफ्ते मेहनत ही सफलता का एकमात्र सूत्र है आपके लिये।

मकर राशि
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। कार्यस्थल और निजी जीवन में आपके लिए स्थिति मे सुधार आने शुरु होंगे। आपके करियर में नए बदलाव आएंगे और आप आगे बढ़ेंगे। हो सकता है कि अपनी मेहनत के बल पर आपको पदोन्नती मिल जाए। सहकर्मी आपका साथ देंगे और आपके काम की प्रशंसा करेंगे।

रोमांटिक जीवन में भी यदि साथी के साथ अनबन चल रही है तो इस समय संबंधों में सुधार आने के प्रबल आसार हैं। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये उपलब्धियों भरा रहने की उम्मीद की जा सकती है। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ में अपने आप को साबित करने के अवसर आपको मिल सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News