A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 4 से 10 मार्च: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते

साप्ताहिक राशिफल 4 से 10 मार्च: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते

इस सप्ताह कुछ नए दोस्तों से आपकी मुलाकात हो सकती है। जो अविवाहित जातक अपने लिये जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं उनकी तलाश पूरी होने की संभावना है। विवाहित जातकों का रोमांटिक जीवन भी बेहतर रहने के आसार हैं।

<p>weekly horoscope</p>- India TV Hindi Image Source : PIXABY weekly horoscope

मेष राशि: सप्ताह की शुरुआत थोड़ी धार्मिक हो सकती है। भगवान शिव की आराधना करना आपके लिये शुभ रहेगा। किसी तीर्थ स्थल की यात्रा पर जाने का विचार भी इस सप्ताह में बना सकते हैं। अपनी यात्रा की तैयारी शुरू कर दें, क्योंकि इससे आपको आंतरिक शांति और ज्ञान की प्राप्ति होगी। आपको ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि जानकारी और ज्ञान के स्त्रोत आपके आसपास ही मिल जाएंगे, जो आपको सभी तरह का विवरण दे देंगे। इस विषय में जितना जानना चाहते हैं उसे हासिल करने की पूरी कोशिश करें। करियर के मामले में यह समय आपके लिये अनुकूल रहेगा। आपके लिये सलाह है कि अपनी कम्यूनिकेशन स्किल को और अच्छा करने का प्रया करें। 

वृषभ राशि: यह सप्ताह आपके लिए काफी लाभकारी रहने के आसार हैं, जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में आप प्रगतिशील रह सकते हैं। एक लंबी जद्दोजहद और इंतजार के बाद आपका करियर उसी दिशा मे आगे बढ़ सकता है जिसकी आपको अपेक्षा थी। प्रेम के मामले में भी यह सप्ताह आपके लिये काफी खुशगवार रहने के आसार हैं। आर्थिक रूप से यदि पिछले दिनों आपने तंगी का सामना किया है तो इस हफ्ते हालात सुधरने की प्रबल संभावना है। सप्ताह के मध्य दिनों में कामकाज के सिलसिले में किसी भी तरह की बातचीत हो तो अपनी बात सपष्ट व प्रभावी तरीके से रखने का प्रयास करें। कहीं ऐसा न हो मिस कम्यूनिकेशन से आपका इंप्रेशन खराब हो। रोमांटिक लाइफ में जो जातक नई शुरुआत करने जा रहे हैं उन्हें अपने पार्टनर पर विशेष प्रभाव जमाने की आवश्यकता रहेगी। 

Latest Lifestyle News