A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 26 नवंबर से 2 दिसंबर: महीने का अंतिम सप्ताह इन राशियों के लिए होगा भाग्यशाली, जानें अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल 26 नवंबर से 2 दिसंबर: महीने का अंतिम सप्ताह इन राशियों के लिए होगा भाग्यशाली, जानें अपना भविष्य

Saptahik Rashifal 26 November To 2 December 2018: चंद्रमा पराक्रम भाव में सूर्य के साथ रहेंगे। इस समय आप काफी ऊर्जावान रह सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से सुख भाव में गोचर करेंगें जो कि सप्ताहांत कुछ खास रहने के संकेत कर रहे हैं। जानें राशिनुसार कैसे बीतेगा आपका यह सप्ताह।

Weekly Horoscope

मिथुन राशि
सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा आपकी ही राशि में रहेंगें जो कि आपके मूड में उतार-चढ़ाव रहने के संकेत कर रहे हैं। आध्यात्मिक कार्यक्रमों में भी आपकी रूचि बढ़ सकती है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा धन भाव में रहेंगें। धन प्राप्ति के योग आपके लिये बन रहे हैं।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा पराक्रम भाव में सूर्य के साथ रहेंगे। इस समय आप काफी ऊर्जावान रह सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से सुख भाव में गोचर करेंगें जो कि सप्ताहांत कुछ खास रहने के संकेत कर रहे हैं। इस समय आप सुख सुविधा की किसी वस्तु को जुटा सकते हैं। घर या गाड़ी खरीदने के लिये लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं तो इस समय कामयाबी मिल सकती है।

इस समय आपकी राशि के स्वामी बुध आपकी राशि से छठे भाव में गुरु व सूर्य के साथ वक्री होकर गोचर कर रहे हैं। यह आपकी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ में सुधार की उम्मीदें तो जगा रहे हैं लेकिन हो सकता है इनकी गति थोड़ा धीमी रहे। यानि लाभ तो आपको मिलेंगें लेकिन इंतजार करना पड़ेगा।

कर्क राशि
आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा हैं जो कि सप्ताह के आरंभ में 12वें भाव में गोचर कर रहे हैं। किसी परियोजना में धन निवेश करने के इच्छुक हैं तो थोड़ा विवेक से काम लें। खर्चों में बढ़ोतरी के संकेत हैं। घर की सजावट या फिर अपनी सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी के लिये इस हफ्ते शॉपिंग की तैयारियां की जा सकती हैं।

सप्ताह के मध्य में आपकी ही राशि में चंद्रमा रहेंगें। इन दिनों में अपनी सेहत का ध्यान रखें। थोड़ा चिड़चिड़ापन भी आप इस समय महसूस कर सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा धन भाव में आ जायेंगें। यह आपके लिये धन लाभ के संकेत कर रहा है।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में रहेंगें। वीकेंड आपके लिये उत्साहजनक रहने की उम्मीद कर सकते हैं। दोस्तों के साथ मौजमस्ती भरा समय बिता सकते हैं। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये अच्छा रहने के आसार हैं बशर्ते आप संतुलित बजट के साथ खरीददारी करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News