A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 26 नवंबर से 2 दिसंबर: महीने का अंतिम सप्ताह इन राशियों के लिए होगा भाग्यशाली, जानें अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल 26 नवंबर से 2 दिसंबर: महीने का अंतिम सप्ताह इन राशियों के लिए होगा भाग्यशाली, जानें अपना भविष्य

Saptahik Rashifal 26 November To 2 December 2018: चंद्रमा पराक्रम भाव में सूर्य के साथ रहेंगे। इस समय आप काफी ऊर्जावान रह सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से सुख भाव में गोचर करेंगें जो कि सप्ताहांत कुछ खास रहने के संकेत कर रहे हैं। जानें राशिनुसार कैसे बीतेगा आपका यह सप्ताह।

Weekly Horoscope

कुंभ राशि
सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से पंचम भाव में रहेगा। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते बेहतर होने की उम्मीद कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य दिनों में चंद्रमा का गोचर छठे घर में होगा। रोग व शत्रुओं से आपको थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। हालांकि पूरी संभावनाएं हैं कि आप अपने प्रतिद्वंदी पर हावि पड़ें फिर भी सावधान रहने में कोई नुक्सान नहीं है। यह समय आपके लिये पूरी तरह लाभकारी रहने के आसार हैं।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सप्तम भाव में गोचर करेंगें रोमांटिक लाइफ में भी यह समय अनुकूल रहने के आसार हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा के अष्टम होने से सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। संक्रामक बिमारियों से थोड़ा सावधान रहें। अपने आस पास साफ सफाई का ध्यान रखें। हालांकि आपकी राशि के स्वामी शनि इस समय लाभ घर में गोचर कर रहे हैं जिससे की वह स्थितियों के नियंत्रण में रहने की ओर ईशारा कर रहे हैं। आप बस अपने काम पर ध्यान दें, बाकि काम आपका किस्मत कर देगी।

मीन राशि
सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा का गोचर सुख भाव में रहेगा जिससे यह सप्ताह मीन राशि वालों के लिये सुख व समृद्धि में वृद्धि लेकर आ सकता है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के पंचम होने से रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ अच्छा वक्त व्यतीत कर सकते हैं। अविवाहित जातक भी रोमांटिक लाइफ का पूरा लुत्फ इस हफ्ते उठा सकते हैं।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सप्तम भाव में रहेंगें। दांपत्य जीवन में लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर होने के आसार हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा के अष्टम होने से वीकेंड पर आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। खासकर मौसम के उतार-चढ़ाव से आप प्रभावित हो सकते हैं इसलिये सचेत रहें।

शरीर में हरारत सी बनी रह सकती है। आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति हैं जो कि वर्तमान में आपकी राशि से भाग्य स्थान में वक्री बुध व सूर्य के साथ गोचर कर रहे हैं। यह समय आपके लिये बहुत ही सौभाग्यशाली रहने के आसार हैं।

Latest Lifestyle News