A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल, 28 जनवरी से 3 फरवरी: इस सप्ताह इस राशि के जातकों को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना, जानें अपना भविष्यफल

साप्ताहिक राशिफल, 28 जनवरी से 3 फरवरी: इस सप्ताह इस राशि के जातकों को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना, जानें अपना भविष्यफल

साप्ताहिक राशिफल, 28 जनवरी से 3 फरवरी के बीच कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ राशियों के लिए नुकसानदेय साबित हो सकता है। जानें आपका कैसा बीतेगा यह सप्ताह।

weekly Horoscope 28 january to 3 february 2019

कुंभ राशि
इस सप्ताह आपकी मुश्किलें थोड़ी बढ़ सकती हैं, सचेत रहें। खासकर प्रोफेशनल लाइफ में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। अपनी आर्थिक स्थिति में बेहतरी लाने के लिए आपको अधिकतम प्रयास करने होंगे।

सप्ताह के आरम्भ में स्थिति तनावपूर्ण रहने की संभावनाएं हैं किन्तु सप्ताहांत तक सब सामान्य होने के आसार भी नजर आ रहे हैं। धैर्य व संयम का परिचय देते हुए परिस्थितियों का सामना करें व अपने स्वाभाव को अच्छा रखने का प्रयास करें। कुल मिलाकर देखा जाये तो थोड़ी सी मेहनत व अतिरिक्त प्रयासों से अपनी जीवनशैली को बेहतर बनाने का प्रयास इस हफ्ते आप कर सकते हैं।

मीन राशि
यह सप्ताह आपकी लाइफ के प्रत्येक पहलू में सकारात्मक बदलाव लेकर आ सकता है। इस हफ्ते आप अपनी पर्सनल लाइफ में काफी अच्छा महसूस करेंगें। रिश्तों में मधुरता बनी रहने से आप खुशी का अनुभव करेंगें। आपका कोई पुराना मित्र आपसे संपर्क कर सकता है।

आप अपने इस दोस्त का आदर-सत्कार करने के लिए उत्सुक रहेंगे और ये समय अपने पुराने दिनों को याद करने के लिए बहुत ही अच्छा है। इस समय का आनंद उठायें। कामकाजी जीवन अच्छा रहने के आसार हैं व आर्थिक हालात भी सामन्य बने रहने की उम्मीद आप कर सकते हैं। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है।

Latest Lifestyle News