A
Hindi News लाइफस्टाइल ज़ायक़ा लड़की को देखते ही नाचने लगा तोता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

लड़की को देखते ही नाचने लगा तोता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या ऐसा हो सकता है? जब आप वीडियो देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

Users on social media are asking if parrot can dance?- India TV Hindi Image Source : TWITTER सोशल मीडिया पर यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या तोता डांस कर सकता है?

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन अजीबोगरीब वीडियो और फोटोज देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या ऐसा हो सकता है? जब आप वीडियो देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

तोते संग डांस का वीडियो
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक चिड़िया को डांस करते हुए देखा जा सकता है। वायरल हो रहे वीडियो में कई लोग गाने पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि उनके साथ एक अमेरिकी तोता भी जा रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक तोता दीवार पर बैठकर डांस कर रहा है। वह अपनी गर्दन घुमाकर दिखा रहा है। कुछ खड़े लोग खूब तालियां बजा रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं।

इंसानों को समझने की क्षमता
इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को 6 हजार लोगों ने लाइक किया है। सबसे मजेदार जवाब आप इस वीडियो में देख सकते हैं। उन सभी रिएक्शन को देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। एक यूजर ने लिखा कि तोते इंसानों की बोली समझते हैं। इसमें इंसानों की फिलिंग्स को समझने की क्षमता होती है।

 

Latest Lifestyle News