A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शनिवार: बन रहे है 2 शुभ योग, इन 7 राशियों को मिलेगा लाभ

शनिवार: बन रहे है 2 शुभ योग, इन 7 राशियों को मिलेगा लाभ

आज ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है। रिक्ता तिथि है। शनिवार के साथ राहु के स्वामित्व वाला शतविखा नक्षत्र सुबह 11 बजकर 24 मिनट तक है। सभी शुभ कार्यों में त्याज्य वैधृति नक्षत्र शाम 7 बजकर 17 मिनट तक है। आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा

Image Source : ptihoroscope

सिंह राशि
आज का पूरा दिन ख़ुशी, अच्छे स्वास्थ्य और अच्छे मूड में रहने की भावना से भरा होगा। आज रुके हुए कार्यों में सफलता मिलने का योग है। उच्च अध्ययन के लिए प्रयत्न करने से सफलता का योग बनेगा। आय की तुलना में व्यय की मात्रा अधिक रहेगी। पड़ोसियों के साथ आपके बढ़िया संबंध रहेंगे।

आसपास के लोगों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। आप कोई पूजा अथवा दान करेंगे। प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात का प्रयास सफल होगा। आर्थिक क्षेत्र में, संतान को लेकर शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी। आज किसी काम में धीमी परंतु स्थिर गति से प्रगति होगी। आज आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा लाभ हो सकता है।

कन्या राशि
आज किसी नए कार्य को प्रारंभ करने के लिए प्रातःकाल का समय सबसे अनुकूल रहेगा। आज सरकारी लाभ होने की संभावना है। व्यापार और व्यावसायिक लाभ होगा। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन लाभदायी रहेगा।

मित्रों और परिवारजनों का सहयोग मिलेगा। उत्तम भोजन और वस्त्र की सुविधा भी आप को आज मिलेगी। किसी जगह पैसा फंसा चुके हैं तो वह फंसा हुआ पैसा वापस आएगा, पैसे की तंगी दूर होती महसूस होगी। बड़े-बुजुर्ग वर्ग से आपको लाभ मिलेगा ।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News