A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार का राशिफल: इन राशियों को बिजनेस और नौकरी में मिलेगा बंपर फायदा

बुधवार का राशिफल: इन राशियों को बिजनेस और नौकरी में मिलेगा बंपर फायदा

आज बुधवार होने के साथ-साथ संकष्ठी चतुर्थी भी है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा। जिसके कारण आज का दिन बिजनेस, नौकरी के लिए अच्छा साबित होगा। सोचे हुए काम भी पूरे होंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि का राशिफल
आज आप किसी पुराने मित्र से मिलेंगे। हो सकता है आज किसी ऐसे मित्र से कॉल पर बात हो जिससे पुरानी यादें ताजा हो जाएगी। इस राशि के विवाहित पुरूष आज जीवनसाथी को साड़ी गिफ्ट करें तो संबंधों में चार गुना इजाफा होगा। प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन फायदा देने वाला है। इससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत ररहेगा। लवमेट के साथ बाहर डीनर पर जा सकते हैं। राजनीतिक से जुड़े लोगों को आज मान-सम्मान बढ़ेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें। सारे दु:ख दूर होंगे।

कर्क राशि का राशिफल
आज पूरा दिन माता-पिता के साथ बितेगा। आज खुद से बनाई हुई खीर पैरेन्ट्स को खिलाने पर पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। आज स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा। अच्छे स्वास्थ्य के लिए ताजे फलों का सेवन करना अच्छा रहेगा । इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं। आज लोहे का कोई सामान खरीदना शुभ रहेगा। घर से बाहर जाते समय जेब में काली मिर्च के सात दाने जरूर रखें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News