A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार: इन राशियों को बिजनेस, नौकरी में हो सकता है घाटा, रहें सतर्क

बुधवार: इन राशियों को बिजनेस, नौकरी में हो सकता है घाटा, रहें सतर्क

आज शुक्र और चंद्रमा की जोड़ी कुछ राशियों के लिए हानिकारक साबित हो सकती है, क्योंकि इन ग्रहो में शनि की नजर होगी। जिसके कारण बिजनेस, नौकरी आदि में अधिक प्रभाव पडेगा। जानिे कैसा बीतेगा आपका दिन..

horoscope- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज शुक्र और चंद्रमा की जोड़ी कुछ राशियों के लिए हानिकारक साबित हो सकती है, क्योंकि इन ग्रहो में शनि की नजर होगी। जिसके कारण बिजनेस, नौकरी आदि में अधिक प्रभाव पडेगा। साथ ही अगर आज किसी का की शुरुआत करने जा रहे है, तो न करें। उस काम में आपको सफलता हासिल नहीं होगी। (सावन में महामृत्युंजय मंत्र करते समय न करें ये गलतियां, हो सकते है शिव रुष्ट)

आज का दिन वृष, कर्क, तुला, धनु, मकर और कुंभ राशि के जातकों के लिए थोड़ा उलझन लेकर आएगा। इसके साथ ही मेष, मिथुन, सिंह, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आज आपका दिन। (सिर्फ 1 रात में गीले तौलिया से करें ये काम और पेट की चर्बी को कहे बाय)

मेष
आज का दिन अपने परिवार व मित्रों के साथ बिताने के लिए बहुत ही अच्छा है। आज आप शायद उन नजदीकी रिश्तेदारों के साथ समय बिताएं जिनसे आप बहुत समय से नहीं मिल सकें हैं। इस समय का पूरा लाभ उठाएं क्योंकि ऐसे मौके बार-बार नहीं आते।

वृष
किसी नजदीकी रिश्तेदार के साथ आपका रिश्ता खराब हो सकता है। आज अपनी तरफ से अपने रिश्ते को सुधारने की पूरी कोशिश करें। इसकी शुरूआत आप अपनी जुबान पर काबू रख के कर सकते हैं। सही सम्प्रेषण से आपको बहुत मदद मिलेगी। लेकिन अगर आपको लगता है कि स्थिति आपके नियंत्रण से बाहर है तो आपका खामोश रहना ही बेहतर होगा। (जानिए सावन में किस तरह पूजन करने से होंगे महादेव प्रसन्न)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News