A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Akshaya Tritiya 2018: अक्षय तृतीया के दिन अपने रिश्तेदारों को कुछ इस तरह से भेजें SMS, मैसेज

Akshaya Tritiya 2018: अक्षय तृतीया के दिन अपने रिश्तेदारों को कुछ इस तरह से भेजें SMS, मैसेज

अक्षय तृतीया को सोना खरीदने और मांगलिक कामों के लिए सबसे शुभ माना जाता है। इस बार 18 अप्रैल को यह पर्व मनाया जाएगा। इस दिन मां लक्ष्मी की कृपा पाने का सबसे अच्छा समय होता है। माता लक्ष्मी इस दिन अपने भक्तों पर विशेष कृपा बरसाती हैं

<p>अक्षय तृतीया</p>- India TV Hindi अक्षय तृतीया

धर्म डेस्क: अक्षय तृतीया को सोना खरीदने और मांगलिक कामों के लिए सबसे शुभ माना जाता है।  इस बार 18 अप्रैल को यह पर्व मनाया जाएगा। इस दिन मां लक्ष्मी की कृपा पाने का सबसे अच्छा समय होता है। माता लक्ष्मी इस दिन अपने भक्तों पर विशेष कृपा बरसाती हैं, लेकिन कुछ ऐसे काम होते हैं जिसको करने से माता लक्ष्मी खुश होने के बजाय नाराज हो जाती हैं और कभी भी उनके घर नहीं ठहरती हैं।

अक्षय तृतीया को सबसे शुभ दिनों में से एक माना जाता है। इस दिन किया गया हर काम निसंकोच पूरा होता है।  इस बार यह शुभ दिन 18 अप्रैल को मनाया जाएगा।

अक्षय तृतीया

यह दिन माता लक्ष्मी की कृपा पाने का सबसे अच्छा दिन होता है। माता लक्ष्मी इस दिन अपने भक्तों पर विशेष कृपा बरसाती हैं। ऐसे में आइए अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को मां लक्ष्मी को खुश करने वाले ये 5 ट्रेंडी वॉलपेपर भेजें। 

अक्षय तृतीया

अक्षय तृतीया

अक्षय तृतीया

Latest Lifestyle News