A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र आज बन रहा है बहुत ही शुभ योग, करना चाहते है हर इच्छा पूरी तो राशिनुसार करें ये उपाय

आज बन रहा है बहुत ही शुभ योग, करना चाहते है हर इच्छा पूरी तो राशिनुसार करें ये उपाय

आज बुधवार के दिन आश्लेषा नक्षत्र के साथ ही कुमार योग भी है। जहां आश्लेषा नक्षत्र आज दोपहर 01:39 तक रहेगा, वहीं कुमार योग आज दोपहर 01:39 से शुरू होकर अगले दिन सूर्योदय तक रहेगा। जानें  आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

ashlesha nakshatra

धनु राशि
अगर आप अपने काम पर शत्रुओं का प्रभाव नहीं पड़ने देना चाहते हैं, तो आज के दिन आपको अपनी बहन या बेटी को हरे रंग की ड्रेस या हरे रंग का रूमाल गिफ्ट करना चाहिए। साथ ही उनका आशीर्वाद लेना चाहिए। आज के दिन ऐसा करने से आपके काम पर शत्रुओं का प्रभाव नहीं पड़ेगा। वैसे तो आज की ग्रह-नक्षत्र स्थिति के अनुसार धनु राशि वालों के लिये ही ये उपाय विशेष फलदायी है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

मकर राशि
अगर आप किसी से दोस्ती करना चाहते हैं या अपने दोस्ती के रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं, तो आज के दिन आपको नागकेसर के फूल या बीज को पीसकर उसका तिलक अपने मस्तक पर लगाना चाहिए और अगर संभव हो तो उस व्यक्ति को भी तिलक लगाना चाहिए, जिससे आप दोस्ती करना चाहते हैं या अपने दोस्ती के रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं। साथ ही बुधदेव का ध्यान करके प्रणाम करना चाहिए। वैसे तो आज की ग्रह-नक्षत्र स्थिति के अनुसार मकर राशि वालों के लिये ही ये उपाय विशेष फलदायी है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News