A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र छोटी दिवाली पर दोस्तों, फैमिली, रिश्तेदारों को Photos, SMS, Facebook & WhatsApp के माध्यम से भेजें शुभकामनाएं

छोटी दिवाली पर दोस्तों, फैमिली, रिश्तेदारों को Photos, SMS, Facebook & WhatsApp के माध्यम से भेजें शुभकामनाएं

छोटी दिवाली 2018 पर मैसेज, वॉलपेपर, मैसेज, फोटो, स्टेटस, फोटोज के जरिए आसानी से शुभकामनाएं भेज सकते हैं। जैसा कि आप सभी को पता है छोटी दिवाली दिवाली से एक दिन पहले मनाई जाती है।

<p>छोटी दिवाली 2018</p>- India TV Hindi छोटी दिवाली 2018

नई दिल्ली: छोटी दिवाली 2018 पर मैसेज, वॉलपेपर, मैसेज, फोटो, स्टेटस, फोटोज के जरिए आसानी से शुभकामनाएं भेज सकते हैं। जैसा कि आप सभी को पता है छोटी दिवाली दिवाली से एक दिन पहले मनाई जाती है। दिवाली पांच दिनों का महा पर्व है इसलिए इसे 'पंच माहा पर्व' भी कहा जाता है। यह पांच दिनो से शुरु होने वाला महा पर्व की शुरुआत धनतेरस से होती है और भाई दूज पर जाकर खत्म होती है। छोटी दिवाली को नरक चतुर्दशी और नरक चौदश और काली पूजा के नाम से भी जाना जाता है। खुशहाली और ज्योती का त्योहार दिवाली को लेकर आपने भी दोस्तों के साथ कई प्लान बनाए होंगे। यह त्योहार अपने आप में खास है क्योंकि मिठाई, लाइटिंग, कैंडल रंगोली का त्योहार दिवाली के दिन अगर आप अपनी फैमिली, फ्रेंड्स, रिश्तेदारों से दूर हैं तो आप उन्हें इसके माध्यम से शुभकामनाएं भेज सकते हैं।

छोटी दिवाली 2018

छोटी दिवाली 2018

हैप्पी छोटी दिवाली  2018

छोटी दिवाली 2018

chotti diwali 2018

दिल्ली की इन 5 जगहों से कर लें दिवाली की शॉपिंग, बच जाएंगे 10 से 20 हजार रुपये

इस दिवाली आप भी कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा की तरह हो सकती हैं तैयार, इन टिप्स को करें फॉलो

नरक चतुर्दशी 2018: आज जरुर करें ये 3 काम, यम के भय से मिलेगी मुक्ति

दिवाली पार्टी में करीना कपूर- सैफ अली खान का दिखा नवाबी अंदाज, बेस्ट फ्रेंड अमुता अरोड़ा भी थी मौजूद

Latest Lifestyle News