A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र राशिफल 2017: एक क्लिक में जानिए कैसा रहेगा सालभर आपका स्वास्थ्य

राशिफल 2017: एक क्लिक में जानिए कैसा रहेगा सालभर आपका स्वास्थ्य

नए साल का शुभारंभ हो गया है। हर कोई अपनी तरीके से नए साल का आगमन कर रहा है। पुराने साल की कुछ अच्छी बुरी यादें अपने साथ नए साल में ले जाते है। साथ ही ये कोशिश करते है कि जो पुराने साल में हुआ है वो आने वाले सालों में न हो। इसके साथ ही हर व्यक्ति के

horoscope- India TV Hindi horoscope

नए साल का शुभारंभ हो गया है। हर कोई अपनी तरीके से नए साल का आगमन कर रहा है। पुराने साल की कुछ अच्छी बुरी यादें अपने साथ नए साल में ले जाते है। साथ ही ये कोशिश करते है कि जो पुराने साल में हुआ है वो आने वाले सालों में न हो। इसके साथ ही हर व्यक्ति के दिमाग में ये बात आने लगती है कि उसका आने वाला साल कैसा होगा। किस क्षेत्र में तरक्की और उनके किस्तमंत का सितारा कितना बुलंद होगा। या हमारा स्वास्थ्य कैसा रहेगा। यह सभी बातें आपके मन में आने लगती है।

Mesh

1. मेष राशि

6 फरवरी से 9 जून तक लिवर संबंधित समस्याओं से अपना बचाव करना चाहिए। पीने के पानी का विषेश ध्यान रखना चाहिए। पिता के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी। पिता को हृदय संबधी कष्ट हो सकता है। 18 अगस्त के बाद माता के स्वास्थ्य में उदर संबंधी कष्ट हो सकता है। क्रोध करने से स्वास्थ्य खराब होगा और शांति बनाए रखने से स्वास्थ्य सम रहेगा। अगर आप अच्छा स्वास्थ्य चाहते हैं तो उसके लिए आपको विषेश प्रयास करना पड़ेगा। वर्ष के उत्तरार्ध में आपको पेट संबंधी समस्या बार-बार हो सकती है।

Latest Lifestyle News