A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र रविवार का राशिफल: बुध हो रहा है वृश्चिक राशि में व्रकी, ऐसा बीतेगा आपका संडे

रविवार का राशिफल: बुध हो रहा है वृश्चिक राशि में व्रकी, ऐसा बीतेगा आपका संडे

वृश्चिक राशि में बुध के वक्री होने से विभिन्न राशि वालों पर अलग-अलग प्रभाव होंगे, जिसके परिणास्वरूप उन्हें अलग-अलग फल भी प्राप्त होंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

सिंह राशि का राशिफल
आज आपका मन आध्यात्म में अधिक लगेगा। आज कोई व्यक्ति आपके करियर के लिए खास हो सकता है। आज आप में प्रेरणा अधिक रहेगी। इस राशि के विवाहित आज समारोह में जाएंगे। जहां किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी जिससे मिलकर मन प्रसन्न हो जायेगा। किसी नये व्यापार में माता-पिता की राय कारगर साबित होने वाली है। स्टूडेंट्स का पढ़ाई में मन लगेगा। आज आपको कुछ अप्रत्याशित धन प्राप्त होने वाला है जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था। तुलसी के पौधे के आगे  दीपक जलाएं। बाधाएं दूर होंगी।

कन्या राशि का राशिफल
आज का दिन अनुकूल रहेगा। आज आपकी क्रिएटीवीटी से लोग प्रभावित होंगे। आपका मान-सम्मान लोगो में पहले से ज्यादा बढ़ेगा। आज जॉब में प्रमोशन का योग बन रहा है। ऑफिस में आज सहकर्मियों के साथ अंडरस्टैंडींग बढ़ेगी। आज किसी बिजनेस डील के लिए बाहर जाना पड़ सकता है। विवाहितों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगो के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। भगवान गणेश को लड्डू चढ़ाने से सुख की प्राप्ति होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News