A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सूर्य एक माह के लिए कर गया मकर राशि में प्रवेश, इस राशि वालों को करेगा परेशान

सूर्य एक माह के लिए कर गया मकर राशि में प्रवेश, इस राशि वालों को करेगा परेशान

आज से यानी की 14 जवनरी सूर्य मकर राशि में प्रवेश कर गया है। जो कि इस राशि में 13 फरवरी तक रहेगा। इसके साथ ही यह अपने शत्रु राशि मिथुन, सिंह, तुला, मकर कुंभ और मीन को परेशान करेगा। जिसके कारण इस राशि वाले जातकों को की परेशानियों का सामना करना पड़...

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज से यानी की 14 जवनरी सूर्य मकर राशि में प्रवेश कर गया है। जो कि इस राशि में 13 फरवरी तक रहेगा। इसके साथ ही यह अपने शत्रु राशि मिथुन, सिंह, तुला, मकर कुंभ और मीन को परेशान करेगा।  जिसके कारण इस राशि वाले जातकों को की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। फालतू खर्च होने से आपका दिमाग खराब और टेंशन होगी। लेन-देन और निवेश के मामलों में संभलकर रहें। नौकरीपेशा लोग कामकाज को लेकर लापरवाही न करें। लवलाइफ में पार्टनर से थोड़ा मनमुटाव हो सकता है। इसलिए कोई भी समस्या हो उसे आराम से हल करने की कोशिश करें। नहीं तो वह बड़ा रुप ले सकती है।

ये भी पढ़े-

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News