A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मंगलवार का राशिफल: धनु राशि के साथ-साथ इन राशियों पर सूर्य-चंद्रमा पर शनि की अशुभ छाया रहेगी

मंगलवार का राशिफल: धनु राशि के साथ-साथ इन राशियों पर सूर्य-चंद्रमा पर शनि की अशुभ छाया रहेगी

मंगलवार को धनु राशि के सूर्य-चंद्रमा पर शनि की अशुभ छाया रहेगी। जिसका ज्यादा असर मेष, वृष, कन्या, तुला, मकर और मीन राशियों पर रहेगा।

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: मंगलवार को धनु राशि के सूर्य-चंद्रमा पर शनि की अशुभ छाया रहेगी। जिसका ज्यादा असर मेष, वृष, कन्या, तुला, मकर और मीन राशियों पर रहेगा। इसके कारण कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं। धन हानि और विवाद की संभावना भी बन रही है। 

मेष राशि
ज़िन्दगी में बहुत कुछ ऐसा है जिसे आप बखूभी सम्भाल पा रहे हैं लेकिन कामकाज की स्तिथि को लेकर फिर भी मन कुछ घबरा सा रहा है, इसलिए अपनी परेशानियों को बहुत ध्यानपूर्वक समझने की जरूरत है.

वृषभ राशि
आपकी परेशानियों के बहुत सारे कारण हैं. आपको ऐसा लग रहा है की हालात आपके खिलाफ ही बने हुए हैं इसलिए हर चीज़ को आप शक की निगाह से ही देखते चले जा रहे हैं.

मिथुन राशि
पीठ पीछे बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जो आपको अच्छा नहीं लग रहा, इसलिए पारिवारिक परेशानियाँ भी आपके लिए निरंतर बनी ही रहती हैं। हर ऐसी बात को समझने की कोशिश करनी होगी जिसकी आपको जानकारी नहीं है।

Latest Lifestyle News