A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र गुरुवार: 2 शुभ योग लेकिन ये 8 राशि रहें बचकर, हो सकता है भारी नुकसान

गुरुवार: 2 शुभ योग लेकिन ये 8 राशि रहें बचकर, हो सकता है भारी नुकसान

लक्ष्मी और पद्म नाम के ये शुभ कुछ राशियों के लिए नुकसानदेय साबित हो सकते है। इसलिए मेष, वृष, मिथुन, कन्या, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातक आज बिजनेस और नौकरी में किसी भी तरह का रिस्क न लें। अन्यथा आपको भारी पड़ सकता है।

INDU PRAKASH- India TV Hindi Image Source : PTI INDU PRAKASH

धर्म डेस्क: आज चैत्र नवरात्र का तीसरा दिन है। इस दिन मां चंद्रघंटा की पूजा-अर्चना की जाती है। इस दिन विधि-विधान के साथ पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है। आज गुरुवार होने के साथ-साथ 2 शुभ योग बन रहे है।

ये भी पढ़े

लक्ष्मी और पद्म नाम के ये शुभ कुछ राशियों के लिए नुकसानदेय साबित हो सकते है। इसलिए मेष, वृष, मिथुन, कन्या, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातक आज बिजनेस और नौकरी में किसी भी तरह का रिस्क न लें। अन्यथा आपको भारी पड़ सकता है। इनके अलावा कर्क, सिंह, तुला और वृश्चिक राशि वालों को धन लाभ होगा। लवलाइफ, दापत्यं जीवन, नौकरी, हेल्थ सभी अच्छा रहेगा।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

 

 

 

Latest Lifestyle News