A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार: इन 5 राशि के जातक रहें सतर्क, हो सकता है नुकसान

बुधवार: इन 5 राशि के जातक रहें सतर्क, हो सकता है नुकसान

आज चैत्र नवरात्र का दूसरा दिन है। आज मां ब्रहमचारिणी का दिन है। इस दिन विधि-विधान से मां की पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है। आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा नहीं होगा। सिंह और धनु राशि के जातक आज थोड़ा संभल कर रहे। जानिए आपका कैसा बीतेगा

horoscope- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज चैत्र नवरात्र का दूसरा दिन है। आज मां ब्रहमचारिणी का दिन है। इस दिन विधि-विधान से मां की पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है। आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा नहीं होगा। सिंह और धनु राशि के जातक आज थोड़ा संभल कर रहे। नहीं तो आपका नुकसान हो जाएगा। इसके साथ ही  मेष, वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, वृश्चिक, मकर, कुंभ मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा दिन रहेगा। नौकरी और बिजनेस में किस्मत का साथ मिलेगा। आज इस राशि के जातक नुकसान से भी बच जाएंगे। इसके अलावा लोगों के बीच इनकी इज्जत बढ़ेगी।

ये भी पढ़े

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News