A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र आज गुरु कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, इन 5 राशियों की लाइफ में छाएंगे संकट के बादल

आज गुरु कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, इन 5 राशियों की लाइफ में छाएंगे संकट के बादल

Jupiter Transiit Scorpio: 11 अक्टूबर की शाम 07 बजकर 20 मिनट पर गुरु, यानी बृहस्पति वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे जानिेए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका भविष्य।

Jupiter transiit scorpio on 11 october 2018

मिथुन राशि
गुरु आपके छठे स्थान पर गोचर करेंगे। गुरु के इस गोचर के प्रभाव से काम करने में रूचि कम रहेगी। आपको अपनी मेहनत के बल पर ही कोई चीज मिल पायेगी। अगले 5 महीने 18 दिनों के दौरान आपको अपने दोस्तों के साथ अच्छे संबंध बनाकर रखने चाहिए। इस दौरान अगर आप किसी जरूरतमंद को दान देंगे, तो आपका भाग्य बेहतर रहेगा। साथ ही 29 मार्च, 2019 तक गुरु की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए कुत्ते को रोटी खिलाएं।

कर्क राशि
गुरु आपके पांचवें स्थान पर गोचर करेंगे। पांचवा स्थान संतान, गुरु, विवेक और रोमांस आदि विषयों से संबंधित है। गुरु के इस गोचर के प्रभाव से आपको संतान सुख पाने के लिए कोशिशें करनी पड़ेगी। आपको गुरु से विद्या का लाभ पाने के लिये बहुत मशक्कत करनी पड़ सकती है। रोमांस के मामले में आप पीछे रह सकते हैं। आप अपने विवेक का सही इस्तेमाल नहीं कर पायेंगे। अत: 29 मार्च, 2019 तक गुरु के अशुभ फलों से बचने के लिए और शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए मंदिर जाकर शाम की आरती में शामिल हो।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News