A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 237 साल बाद होली पर शनि और मंगल का योग, जानिए क्या होगा आपकी राशि पर असर

237 साल बाद होली पर शनि और मंगल का योग, जानिए क्या होगा आपकी राशि पर असर

ज्योतिषचार्यों के अनुसार इस बार होली पर अलग ही संयोग बन रहा है। इस बार होली पर मंगल और शनि वृश्चिक राशि पर प्रवेश करेगे। जिससे कि हर राशि पर शुभ और अशुभ प्रभाव पडेगा। ऐसा संयोग 237 साल बाद पड़ है। जानिए आपकी राशि पर क्या प्रभाव होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि
इस राशि के लिए शुरुआती समय कुछ परेशान करने वाला होगा। कोई भी काम ठीक ढंग से नहीं होगा। इस राशि पुर चंद्रमा गोचर और राशि स्वामी बुध नीच राशि पर होगा। जिसके कारण आपके पास पैसे नहीं रुक पाएगे साथ ही आप कोई भी काम करेगे तो उसका क्रेडिट और कोई ले जाएगा।

साथ ही आपके मन के अनुसार कोई भी काम नहीं होगा। लेकिन महीने के अंत में आपको मनचाहा काम होगा। साथ ही जॉब को लेकर थोड़ी समस्या हो सकती है। साथ ही स्वास्थ्य भी थोड़ा सा खराब रहेगा। आपको गले में समस्या हो सकती है।

तुला राशि
इस राशि के लिए होली थोड़ी शुभ साबित होगी। इस राशि के स्वामी शुक्र मित्र राशि में होने से लाभ के आसार बनेंगे व परिवार से सहयोग मिलेगा। लेकिन आपको किसी भी काम में सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। साथ ही यात्रा का योग भी है। 

अगर आप कोई नए काम के बारें में सोच रहे है तो उसमें थोड़़ा सा विलंब हो सकता है। लेकिन बाद में आपको सफलता जरुर मिलेगी। थोड़ा सावधान होकर काम करें आपकी वाहन से दुर्घटना हो सकती है। इसलिए थोड़ा सावधान होकर ड्राइव करें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News