A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा जुलाई माह, क्या कहते हैं आपके सितारे

जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा जुलाई माह, क्या कहते हैं आपके सितारे

इस माह शुक्र अपनी राशि बदलकर कर्क राशि में प्रवेश कर रहा हैं। इसके साथ ही शनि और राहु-केतु की स्थिति के कारण आपके कामकाज में तोड़ा प्रभाव पड़ सकता हैं। इसलिए थोड़ा सावधान रहें। जानिए अपनी राशि के अनुसार...

सिंह राशि

सिंह राशि

माह की शुरूआत में मनोरंजक प्रवास एवं तीर्थ यात्रा का आयोजन हो सकता है। परंतु, यदि संभव हो तो लंबी यात्रा टालें। शुक्र राशि बदलकर आपकी राशि से बारहवें भाव में प्रवेश कर रहा है।

विदेश संबंधित काम काज में आपको फायदा हो सकता है। अपनी भौतिक सुख की इच्छाएं फलीभूत होगी। आपमें विलासिता वृत्ति बढ़ेगी और इससे संबंधित खर्च करने में भी आप पीछे नहीं हटेंगे।

 विवाहेतर संबंध अथवा अनैतिक संबंध की तरफ अधिक आकर्षित होंगे। दूसरे सप्ताह के दौरान आपको शारीरिक, मानसिक और आर्थिक सभी प्रकार से अपेक्षाकृत शुभ फल नहीं मिल सकेगा। हाथ में पैसा तो आएगा परंतु खर्च की मात्रा भी अपेक्षाकृत अधिक रहेगी।

यदि उत्तरार्ध की बात करें तो पढ़ाई तथा संतान के विषय में तकलीफ रहेगी। आप की आमदनी अच्छी रहेगी, किंतु हाथ में कुछ नहीं आएगा, खर्च बढ़ने के कारण।

वर्तमान समय में विशेषकर कोर्ट-कचहरी संबंधित विषयों में खर्च अप्रत्याशित रूप से बढ़ने पर भी परिणाम अपेक्षा अनुसार न मिलने से निराशा हो सकती है।

सरकार से संबंधित काम तथा सेल्स टैक्स और इनकम टैक्स के विषय में जांच होगी अथवा आपके कानून के शिकंजे में आ जाने की संभावना है। ससुराल पक्ष के साथ संबंध सुधरेंगे। पुश्तैनी संपत्ति से जुड़े मामले में समाधान आ सकता है।

टिप्सः सूर्य का रत्न माणिक धारण करें, किंतु रात के समय नहीं पहनें। तांबे का कड़ा धारण करें। आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ करें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News