A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मंगलवार: ये योग होने के कारण हर राशि में पड़ेगा बुरा प्रभाव

मंगलवार: ये योग होने के कारण हर राशि में पड़ेगा बुरा प्रभाव

पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र धूम्र योग बना रहा है। और सूर्य-चंद्रमा की स्थिति भी अच्छी नहीं है। जिससे गंड योग बना है। जिसके कारण हर राशि के लिए ये दिन अशुभ साबित हो सकता है। इस दिन किसी को न पैसे दें और ना ही लें। इससे आपको नुकसान हो सकता है।

indu prakash- India TV Hindi indu prakash

धर्म डेस्क: आज सूर्योदय से लेकर दोपहर 3 बजकर 13 मिनट तक स्थाई जयति योग है। इस योग में आप कानूनी कार्यवाही में जीत सकते है। इसके साथ ही 3 बजकर 13 मिनट के बाद अशुभ भाद्रा शुरु हो रहा है जो दूसरे दिन तक सुबह 4 बजे खत्म होगा।

ये भी पढ़े- 

इसके साथ ही पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र धूम्र योग बना रहा है। और सूर्य-चंद्रमा की स्थिति भी अच्छी नहीं है। जिससे गंड योग बना है। जिसके कारण हर राशि के लिए ये दिन अशुभ साबित हो सकता है। इस दिन किसी को न पैसे दें और ना ही लें। इससे आपको नुकसान हो सकता है। साथ ही हर काम सोच-समझ कर ही करें।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

 

Latest Lifestyle News