A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, 12 में से इन 4 राशियों के लिए होगा अशुभ

इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, 12 में से इन 4 राशियों के लिए होगा अशुभ

इस सप्ताह दो ग्रह सूर्य और बुध अपनी राशि बदलकर तुला राशि में प्रवेश कर रहे है। जिसके कारण ये सप्ताह हर राशि के जातकों के लिए कुछ अशुभ साबित हो सकती है। वही ये मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु और मकर राशि के लिए अच्छा होगा। जानिए आपका ये स

Image Source : ptiवृषभ राशि

वृषभ राशि
इस सप्ताह सूर्य और बुध राशि राशि बदलकर तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं। आपको नौकरी में तथा विदेश जाने के लिए खूब शुभ फलदायी रहेगा। शुरूआती समय में अप्रत्याशित मुसीबत, खर्च, अड़चन आ सकती है लेकिन उससे आप हिम्मत नहीं हारेंगे। कोर्ट कचहरी की कार्यवाही चल रही हो तो उसमें मुश्किल आ सकती है।

जीवन साथी के साथ विवाद की संभावना होने से व्यवहार में संयम रखें। किसी भी काम में भाग दौड़ करने पर भी सफलता नहीं मिलेगी। सप्ताह का मध्यभाग आर्थिक और व्यवसायिक रूप से शुभ है। आप को सफलता मिलने से मन में आनंद और हर्ष का अनुभव करेंगे।

वर्तमान समय में आपका कोई विवाहेतर संबंध बने ऐसी संभावना रहेगी अथवा आपसे बड़ी उम्र अथवा वृद्ध व्यक्ति के साथ संबंध बढ़ेंगे। जिसके कारण आपके वैवाहिक जीवन में भी तनाव आने की संभावना है। सप्ताह के अंतिम भाग में स्वभाव में गुस्सा, पारिवारिक कलह के कारण पछतावा होने संभावना है। हालांकि, आर्थिक और नौकरी की दृष्टि से शुभ है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News