A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शनि हुआ वक्री, इन राशियों के लिए होगा अशुभ

शनि हुआ वक्री, इन राशियों के लिए होगा अशुभ

इस सप्ताह शनि उल्टी चाल चलेगा। जिसके कारण कई राशियों पर बुरा प्रभाव डाल सकता है। जिससे कि धन, प्रॉपर्टी आदि में हानि का सामना करना पड़ सकता है। जिन राशियों के लिए शनि अशुभ है। वह थोड़ा अपना ख्याल रखें।

horoscope

कर्क राशि
इस सप्ताह शुक्र राशि बदल कर मीन राशि अर्थात् आपकी राशि से नौवें भाव में प्रवेश कर रहा है। जो आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा। इस सप्ताह का पूर्वार्ध आपके लिए सामान्य फलदायी रहेगा। जमीन-मकान से संबंधित किसी काम में चिंता बढ़ सकती है। संतान से संबंधित किसी काम के लिए आप थोड़ा व्यस्त रहेंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई से संबंधित किसी प्रश्न का समाधान होगा परंतु आपको मानसिक दुविधा चिंता, चिड़चिड़ापन, गुस्सा या नकारात्मक विचारों से बचने की गणेशजी सलाह दे रहे हैं।

सप्ताह का उत्तरार्ध आप के लिए खूब शुभ रहेगा। आर्थिक लाभ, आमदनी, उधार वसूली और सभी प्रकार के वित्तीय लाभ आप प्राप्त कर सकेंगे। जीवनसाथी या प्रिय व्यक्ति के साथ कहीं घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। नौकरी व्यवसाय के रुके हुए काम भी पूरे हो सकेंगे। इस सप्ताह में शनि महाराज वक्री होने से जीवनसाथी और बिजनेस में भागीदार के साथ तकरार की संभवना रहेगी। नौकरी बदलने के विषय में सोच समझकर निर्णय लें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News