A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र कोरोना काल में 20 प्रतिष्ठित धर्मगुरुओं को सुनिए इंडिया टीवी पर

कोरोना काल में 20 प्रतिष्ठित धर्मगुरुओं को सुनिए इंडिया टीवी पर

इंडिया टीवी ला रहा है कोरोना सर्वधर्म गुरु सम्मेलन। इस सम्मेलन में दर्शक विभिन्न धर्मों के 20 महागुरुओं के विचारों को लाइव सुन सकेंगे।

कोरोना काल में 20 प्रतिष्ठित धर्मगुरुओं को सुनिए इंडिया टीवी पर - India TV Hindi Image Source : INDIA TV कोरोना काल में 20 प्रतिष्ठित धर्मगुरुओं को सुनिए इंडिया टीवी पर 

नई दिल्ली। कोरोना काल में जनता पर इस अनजानी और लाइलाज बीमारी का कहर जारी है। दवा और वैक्सीन का पता नहीं लेकिन भारतीय जनता की धर्म पर आस्था बरकरार है। ऐसे में इंडिया टीवी ला रहा है कोरोना सर्वधर्म गुरु सम्मेलन। इस सम्मेलन में दर्शक विभिन्न धर्मों के 20 महागुरुओं के विचारों को लाइव सुन सकेंगे। ये सम्मेलन इंडिया टीवी पर मंगलवार 9 जून सुबह 10 बजे से लेकर दिन भर देखा जा सकेगा।

आपको बता दें कि इंडिया टीवी पर प्रसारित होने वाले इस धर्म महासम्मेलन में मुरारी बापू, श्री श्री रविशंकर जैसे प्रतिष्ठित धर्मगुरु भी आपके सामने अपने विचार रखेंगे। कोरोना काल में धर्म को लेकर इंडिया टीवी पर बहने वाली इस अमृत धारा का आनन्द आप भी ले सकते हैं। 

इंडिया टीवी के धर्मगुरू सम्मेलन में तुलसी पीठ के संस्थापक रामभद्राचार्य जी महाराज भाग लेंगे और कोरोना के संकट में जीवन चलाने का मार्ग बताएंगे। 

अपने प्रवचनों से दुनियाभर में सनने वालों को मंत्रमुग्ध करने वालीं बहन शिवानी भी इंडिया टीवी पर कोरोना काल में शांति और संयम का रास्ता बताएंगी

पूरी दुनिया में योग को घर-घर पहुंचाने वाले योगगुरु स्वामी रामदेव रोजाना इंडिया टीवी के जरिए योग से निरोग रहने के बारे में जानकारी देते हैं और मंगलवार को भी वे धर्म सम्मेलन में उपस्थित रहेंगे।

राम कथा के लिए दुनियाभर में सुप्रसिद्ध संत मुरारी बापू भी इंडिया टीवी के धर्म सम्मेलन में आएंगे और रामचरित मानस का चमत्कार समझाएंगे।

 

Latest Lifestyle News