A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र अगर किसी लड़की या स्त्री के हथेली में दिखें ये चिन्ह, तो समझ लें कि वह है बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली

अगर किसी लड़की या स्त्री के हथेली में दिखें ये चिन्ह, तो समझ लें कि वह है बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली

हस्तरेखा के अनुसार हर हथेली की रेखाओं का अपना एक मतलब होता है। हमारी हथेली में कुछ खास निशान होते है। जानें इसके बारें में।

Women Palmistry- India TV Hindi Women Palmistry

धर्म डेस्क: हस्तरेखा के अनुसार हर हथेली की रेखाओं का अपना एक मतलब होता है। हमारी हथेली में कुछ खास निशान होते है जो कि हमारे भविष्य के बारें में अच्छा और बुरी चीजों के बारें में बताती है। यह महिलाओं और पुरुषों के भविष्य के बारें में। हस्तरेखा में स्त्रियों के हाथों में कुछ खास निशान होते हैष जिन्हें देखकर आसानी से सुख-संपत्ति, धनलाभ आदि के बारें में जान सकते है।

  •  किसी लड़की या फिर स्त्री के हथले में मछली या फिर कमल का निशान बना है तो वह जिस भी परिवार में जाएगी। उस परिवार में उसे मान-सम्मान मिलेगा।
  • जिन लड़कियों के हथेली में ध्वजा और रथ का चिन्ह एकसाथ बना हुआ है। उनका जीवन शादी के बाद रानियों की तरह बीतता है।

ये भी पढ़ें- साप्ताहिक राशिफल 22 से 28 अप्रैल: इस सप्ताह एक साथ 2 ग्रह कर रहे है राशिपरविर्तन, इन राशि के जातक रहें संभलकर

  • अगर किसी स्त्री की हथेली में चक्र या फिर शंख का निशान है। उस स्त्री का पति या पिर बेटा अधिकारी बनता है।
  • जिस स्त्री की दाहिनी हथेली में तराजू और बांई हथेली में हाथी या बैल जैसा निशान बन रहा हो उसका जीवनसाथी बड़ा बिजनेसमैन होता है।  
  • जिस स्त्री की हथेली के बीच में स्पष्ट त्रिभुज या धनुष जैसा निशान होता है उसको हर तरह का सुख मिलता है और वो भाग्यशाली होती हैं।

आज रात गुरु कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, गुरु की उल्टी चाल से बचकर रहें मेष, तुला और मीन राशि के जातक

Latest Lifestyle News