A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र पैरों में ऐसे निशान वाले व्यक्ति होते हैं धनवान, परोपराकरी

पैरों में ऐसे निशान वाले व्यक्ति होते हैं धनवान, परोपराकरी

जिन व्यक्ति के पर एडी के मूल भाग से निकलकर मध्य भाग तक जाने वाली रेखा वाली रेखा होती है। इस रेखा को परोपकारी रेखा के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि जिस किसी के पैरों में यह रेखा होती है वह व्यक्ति बहुत ही परोपकारी और सज्जन स्वभाव का होता है।

Palmistry lucky sign in your foot- India TV Hindi Palmistry lucky sign in your foot

धर्म डेस्क: सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार हाथ की रेखाओं की तरह पैरों की रेखाएं और आकार भी हमारे जीवन में बहुत अधिक महत्व डालती है। सामुद्रिक शास्त्र के हस्त रेखा विज्ञान भाग में हमारे अंगो, रेखाएं, आकार के बारें में विस्तार से बताया गया है। (अगर आपके पैर में है ये निशान, तो आप बनने वाले है जल्द ही धनवान)

इसी तरह भगवान विष्णु के पैरों में मौजूद जिन चिन्हों को हस्तरेखा विज्ञान में बहुत ही शुभ बताया गया है। यह चिन्ह जिनके पैरों में मौजूद होते हैं वह बड़े ही सौभाग्यशाली होते हैं। ऐसे चिन्ह भगवान राम, कृष्ण, महात्मा बुद्घ, महावीर जैन और आज के युग के कई धनवान व्यक्तियों के पैरों में मौजूद हैं।

जिन व्यक्तियों के पैरों पर इस तरह के चिन्ह मौजूद है। वो लोग परोपकारी, धनवान होने के साथ-साथ सहनशील होते है। इन्हें किसी का भी दुख देखा नहीं जाता है और उसकी सहायता अश्वय करते है। हम आपको अपनी खबर में पैरों के एक ऐसी रेखा के बारें में बता रहे है। जो कि आपको धनवान बनाती है। जानिए कहीं आपके पैर में भी ये रेखा तो नहीं।

जिन व्यक्ति के पर एडी के मूल भाग से निकलकर मध्य भाग तक जाने वाली रेखा वाली रेखा होती है। इस रेखा को परोपकारी रेखा के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि जिस किसी के पैरों में यह रेखा होती है वह व्यक्ति बहुत ही परोपकारी और सज्जन स्वभाव का होता है। (सुबह बेड से जमीन में पैर रखने से पहले करें ये काम, होगा शुभ)

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Lifestyle News