A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 23 अगस्त को विशेष संयोग, करोड़पति बनने के लिए राशिनुसार करें ये उपाय

23 अगस्त को विशेष संयोग, करोड़पति बनने के लिए राशिनुसार करें ये उपाय

प्रजोष व्रत के साथ-साथ गुरुवार पड़ने से आज के दिन का महत्व ओर बढ़ गया है। भगवान शिव स्वयं एक गुरु हैं, जो भक्तों की परेशानियों का हल निकालते हैं। जानिए राशिनुसार कौन से करें उपाय।

pradosh vrat 0n 23 august 2018

तुला राशि
अगर आप बहुत दिनों से किसी बात को लेकर सोच-विचार में डूबे हैं, लेकिन उसका कोई हल नहीं निकल पा रहा है और उसके चलते आप मानसिक रूप से भी थोड़ा परेशान हो गए हैं तो उस परेशानी से बाहर निकलने के लिये आज के दिन पानी की सहायता से थोड़ा चन्दन घिसकर एक कटोरी में निकाल लें। अब शिव मन्दिर जाकर उस चन्दन से शिवलिंग पर तिलक लगाएं। फिर कटोरी में बचे उसी चन्दन से अपने मस्तक पर भी तिलक लगाएं। आज के दिन ऐसा करने से आप अपने सोच-विचार से जल्द ही बाहर निकल पायेंगे और मानसिक रूप से भी अपने आपको स्वस्थ महसूस करेंगे।....

वृश्चिक राशि
अगर आप अपने घर में हमेशा बरकत ही बरकत देखना चाहते हैं तोइसके लिये आज के दिन सुबह स्नान आदि के बाद भगवान शिव के मन्दिर जाकर उनकी विधि-विधान से पूजा करें। उसके बाद किसी शिव मन्दिर के पुजारी को नए कपड़े भेंट करें। अगर शिव मन्दिर का पुजारी न मिले तो किसी भी पुजारी को भेंट कर दें और उनका आशीर्वाद लें। आज के दिन ऐसा करने से आपके घर में हमेशा बरकत बनी रहेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News